Xiaomi 13 Ultra में मिलेंगे ये कनेक्टिविटी फीचर, IMDA पर दिखा सीरीज का सबसे प्रीमियम फोन

Xiaomi 13 Ultra में मिलेंगे ये कनेक्टिविटी फीचर, IMDA पर दिखा सीरीज का सबसे प्रीमियम फोन
HIGHLIGHTS

Xiaomi 13 Ultra सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है

स्मार्टफोन स्मार्टफोन आने वाले हफ्तों में लॉन्च होने की उम्मीद है

Xiaomi 13 Ultra क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 SoC से लैस होने की संभावना है

Xiaomi 13 सीरीज को लॉन्च करने के बाद अब कंपनी आने वाले महीनों में Xiaomi 13 Ultra लाने की योजना बना रही है। कंपनी ने अभी सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। फिर भी ऐसा लगता है कि स्मार्टफोन का लॉन्च नजदीक आ रहा है क्योंकि Xiaomi 13 Ultra को सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। पिछली रिपोर्ट्स से संकेत मिला था कि स्मार्टफोन मई या जून के महीने में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: Jio Cinema पर IPL 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए Jio ने पेश किए 3 स्पेशल क्रिकेट डेटा ऐड-ऑन पैक्स

Xiaomi 13 Ultra IMDA सर्टिफिकेशन 

अपकमिंग शाओमी 13 अल्ट्रा को 2304FPN6DG मॉडल नंबर के साथ सिंगापुर की IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जो यह भी संकेत देता है कि स्मार्टफोन 5G, ब्लूटूथ और NFC सपोर्ट के साथ आएगा। 

Xiaomi 13 Ultra अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स 

Xiaomi 13 Pro

इसे भी देखें: 10 मई को लॉन्च हो सकता है Google Pixel 7a, अब तक मिली ये जानकारी

अपकमिंग शाओमी 13 अल्ट्रा द्वारा 6.7-इंच QHD+ AMOLED LTPO डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करने की संभावना है। इसमें Leica के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है जिसमें 50MP मेन, 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और दो 50MP के टेलीफोटो कैमरे शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा सामने की तरफ 32MP सेल्फ़ी शूटर मिल सकता है। 

शाओमी 13 अल्ट्रा क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है जिसे 16GB तक रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। कहा गया है कि स्मार्टफोन 1TB ऑप्शन के साथ आ सकता है, लेकिन इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। फोन में 4,900mAh बैटरी के साथ 90W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है और यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर काम कर सकता है। 

इसी बीच, फरवरी में कंपनी ने Xiaomi 13 Pro का अनावरण किया था जिसमें हमें भारत में Rs 79,999 की शुरुआती कीमत पर क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट, Leica कैमरे और काफी कुछ मिला था। फोन को दो कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया गया था- सिरैमिक ब्लैक और सिरैमिक व्हाइट।

इसे भी देखें: आईफोन 17 प्रो में अंडर-डिस्प्ले फेस आईडी तकनीक का हो सकता है फीचर

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo