Jio Cinema पर IPL 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए Jio ने पेश किए 3 स्पेशल क्रिकेट डेटा ऐड-ऑन पैक्स

Jio Cinema पर IPL 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए Jio ने पेश किए 3 स्पेशल क्रिकेट डेटा ऐड-ऑन पैक्स
HIGHLIGHTS

जियो ने IPL 2023 के लिए तीन नए डेटा ऐड-ऑन प्लांस लॉन्च किए हैं

ये डेटा ऐड-ऑन प्लांस 90 दिनों तक की वैधता के साथ आते हैं

जियो ने 3GB डेली डेटा कैप के साथ 3 नए क्रिकेट स्पेशल प्रीपेड प्लांस भी पेश किए हैं

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 शुरू हो चुका है और इस बार क्रिकेट ऐक्शन जियो सिनेमा में मुफ्त में लाइव है। रिपोर्ट्स सुझाव देती हैं कि टूर्नामेंट के शुरुआती हफ्ते में जियो सिनेमा पर 1.47 बिलियन डिजिटल वीडियो व्यूज़ और 50 मिलियन मोबाइल ऐप डाउनलोड्स देखे गए हैं। क्रिकेट फैन्स कहीं पर भी मैचेज़ की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं और 12 अलग-अलग भाषाओं जैसे हिन्दी, अंग्रेजी, मराठी, गुजराती, भोजपुरी, पंजाबी, उड़िया और बंगाली आदि में मैच कमेंटरी का आनंद उठा सकते हैं। इंटरनेट डेटा का ध्यान रखते हुए जियो स्पेशल क्रिकेट डेटा-ऐड ऑन पैक्स भी पेश कर रहा है ताकि यूजर्स डेटा कैप की चिंता किए बिना लाइव स्ट्रीमिंग को जारी रख सकें। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy Tab S9 Plus के रेन्डर हुए लीक, ये टॉप फीचर्स बनाएंगे इसे खास

रिलायंस जियो ने IPL 2023 से पहले 3GB डेटा के साथ क्रिकेट प्लांस लॉन्च किए हैं और साथ ही अतिरिक्त डेटा ऐड-ऑन पैक्स और स्पेशल वाउचर्स भी पेश किए हैं। जियो द्वारा ऑफर किए गए नए क्रिकेट ऐड-ऑन पैक्स उन यूजर्स के लिए फायदेमंद हैं जो डेटा कैप की चिंता किए बिना IPL 2023 मैचेंज की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं। ये ऐड-ऑन पैक्स बेस प्लान के ऊपर अतिरिक्त डेटा ऑफर करते हैं जिससे यूजर्स अपने प्लांस के साथ मिली कुल डेटा की उपलब्धता को बूस्ट कर सकते हैं। 

Jio data add on plans

नए लॉन्च में जियो ने 3 क्रिकेट ऐड-ऑन पैक्स रिलीज़ किए हैं जिनकी कीमत Rs 222, Rs 444 और Rs 667 रखी गई है। आइए विस्तार से देखें कि ये स्पेशल डेटा पैक्स क्या ऑफर करते हैं।

जियो क्रिकेट डेटा ऐड-ऑन प्लांस 

जियो Rs 222 डेटा प्लान: यह डेटा ऐड-ऑन प्लान 50GB डेटा ऑफर करता है जो आपके ऐक्टिव प्लान तक वैलिड रहता है। 

जियो Rs 444 डेटा प्लान: यह प्लान 60 दिनों के लिए 100GB अतिरिक्त डेटा ऑफर करेगा। 

जियो Rs 667 डेटा प्लान: इसमें यूजर्स को 90 दिनों की वैधता के साथ 150GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा। 

यूजर्स इन प्लांस को MyJio ऐप या जियो की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं।

इसे भी देखें: बिल्ट-इन टचस्क्रीन वाला एयरपोड्स केस लॉन्च कर सकता है एप्पल

  • MyJio ऐप को खोलें या जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ। 
  • अपना जियो नंबर और पासवर्ड का इस्तेमाल करके अपने अकाउंट पर लॉग इन करें। 
  • रिचार्ज ऑप्शन को सिलेक्ट करें और जिस प्लान के साथ आप रिचार्ज करना चाहते हैं उसे चुनें। 
  • पेमेंट प्रोसेस को पूरा करने के लिए ऑन-स्क्रीन इन्स्ट्रक्शंस को फॉलो करें। 

Jio data add on plans

इसी बीच, जियो 3GB डेली डेटा कैप के साथ क्रिकेट स्पेशल प्रीपेड प्लांस पेश कर रहा है। टेलिकॉम ऑपरेटर ने Rs 219, Rs 399 और Rs 999 में तीन प्लांस लॉन्च किए हैं। Rs 219 प्लान 3GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 14 दिनों के लिए जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर करता है। Rs 399 प्लान 28 दिनों के लिए समान बेनेफिट्स ऑफर करता है और इसमें 6GB फ्री डेटा ऐड-ऑन वाउचर भी शामिल है। Rs 999 प्लान भी समान बेनेफिट्स 84 दिनों के लिए ऑफर करता है और इसमें यूजर्स के लिए 5G एक्सेस के साथ 40GB फ्री डेटा ऐड-ऑन वाउचर शामिल है। सभी प्लांस में प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। 

इसे भी देखें: iPhone 11 पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, 14 हजार से भी कम में मिल जाएगा फोन

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo