Xiaomi 13 सीरीज के इस फोन ने इंटरनेट पर लीक होते ही मचा दिया हंगामा, हर तरफ हो रही चर्चा

Xiaomi 13 सीरीज के इस फोन ने इंटरनेट पर लीक होते ही मचा दिया हंगामा, हर तरफ हो रही चर्चा
HIGHLIGHTS

शाओमी द्वारा अप्रैल में चीन में अपना अगला बड़ा लॉन्च इवेंट आयोजित करने की उम्मीद है

लॉन्च से पहले कथित Xiaomi 13 Ultra को चीन की TENNA अथॉरिटी पर देखा जा चुका है

डिवाइस MIUI 14-आधारित एंड्रॉइड 13 OS से लैस आने की उम्मीद है

शाओमी द्वारा अप्रैल में चीन में अपना अगला बड़ा लॉन्च इवेंट आयोजित करने की उम्मीद है। इवेंट में संभवत: कुछ डिवाइसेज़ जैसे Xiaomi 13 Ultra, Xiaomi Pad 6 और Pad 6 Pro को लॉन्च किया जाएगा। अनुमानित लॉन्च से पहले कथित Xiaomi 13 Ultra को चीन की TENNA अथॉरिटी द्वारा सहमति दी जा चुकी है। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

चीन की 3C अथॉरिटी ने हाल ही में 2304FPN6DC मॉडल नंबर के साथ एक शाओमी डिवाइस को अप्रूव किया था। अब उसी फोन को TENNA सर्टिफिकेशन मिल चुका है। इस डिवाइस को आगामी Xiaomi 13 Ultra बताया जा रहा है। जबकि लिस्टिंग में स्पेसिफिकेशन्स को लेकर जानकारी नहीं दी गई है, ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस धीरे-धीरे अपने लॉन्च की तरफ बढ़ रहा है। 

Xiaomi 13 Ultra

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Xiaomi 13 Ultra के 3C सर्टिफिकेशन ने खुलासा किया था कि डिवाइस 90W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है कि डिवाइस 50W वायरलेस चार्जिंग भी ऑफर करेगा। पिछले साल का Xiaomi 12S Ultra 4,860mAh की बैटरी को पैक करता है। ऐसे में संभावना है कि 13 Ultra भी एक जैसे साइज़ की बैटरी के साथ आ सकता है। 

Xiaomi 13 Ultra में 32-मेगापिक्सल फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा होने की संभावना है। डिवाइस बैक पैनल पर Leica-ट्यून्ड क्वाड-कैमरा सेटअप के हिस्से के रूप में 50-मेगापिक्सल सोनी IMX989 1-इंच कैमरा सेन्सर, एक अल्ट्रावाइड लेंस, एक टेलीफोटो लेंस और एक पेरीस्कोप ज़ूम कैमरा उपस्थित होने की संभावना है। डिवाइस MIUI 14-आधारित एंड्रॉइड 13 OS से लैस आने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

Xiaomi 13 Ultra

13 Ultra में 6.73-इंच की E6 AMOLED कर्व्ड-एज डिस्प्ले होने की संभावना है जो QHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। शाओमी 13 और 13 प्रो की तरह, इसके अल्ट्रा मॉडल में भी स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट, LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज होने की उम्मीद है। इसका हाईएस्ट वेरिएंट 16जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज ऑफर कर सकता है। डिवाइस मई में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo