200MP कैमरा के साथ आ सकता है Xiaomi का ये धांसू स्मार्टफोन, नई जानकारी आई सामने

200MP कैमरा के साथ आ सकता है Xiaomi का ये धांसू स्मार्टफोन, नई जानकारी आई सामने
HIGHLIGHTS

Xiaomi 11i Hypercharge को इसी साल चीनी टेक कंपनी Xiaomi ने लॉन्च किया था।

हालांकि अब एक नई रिपोर्ट से सामने आ रहा है कि कंपनी इसकी पीढ़ी के नए स्मार्टफोन को बाजार में ला सकती है।

असल में एक रिपोर्ट के मुताबिक, आगामी Xiaomi 12i हाइपरचार्ज वास्तव में Redmi Note 12 Pro+ का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

Xiaomi 11i Hypercharge को इसी साल चीनी टेक कंपनी Xiaomi ने लॉन्च किया था। हालांकि अब एक नई रिपोर्ट से सामने आ रहा है कि कंपनी इसकी पीढ़ी के नए स्मार्टफोन को बाजार में ला सकती है, असल में एक रिपोर्ट के मुताबिक, आगामी Xiaomi 12i हाइपरचार्ज वास्तव में Redmi Note 12 Pro+ का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। यह जानकारी MIUI टेस्टर Kacper Skzypek ने दी है। इसका मतलब है कि कंपनी Redmi Note 12 Pro+ को भारतीय बाजार में एक नए नाम के साथ लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें: कल शुरू होगी भारत में Lava Blaze 5G की सेल, Amazon ने की उपलब्धता की पुष्टि

Redmi Note 12 सीरीज को इसी साल चीन में लॉन्च किया गया था। जिसमें चार स्मार्टफोन Redmi Note 12, Redmi Note 12 Pro, Redmi Note 12 Pro+ और Redmi Note 12 Explorer Edition शामिल हैं। कंपनी ने सभी नए डिवाइस 5जी सपोर्ट के साथ पेश किए हैं। अब इस लाइनअप के दमदार डिवाइसेज को एक नए नाम के साथ भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है।

Redmi Note 12 Pro+

आगामी फोन के स्पेक्स और फीचर कैसे हो सकते हैं? 

Xiaomi का Redmi Note 12 Pro+ स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हो सकता है। यह मौजूदा Xiaomi 11i हाइपरचार्ज फोन में एक बड़ा अपग्रेड होगा, जिसमें 120W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है। कैमरा और अन्य पहलुओं को दकहीँ तो इनमें भी कुछ अपग्रेड मिल सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इसे भारत में भी मजबूत स्पेक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा।

नए डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश के साथ 6.67-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले हो सकता है। फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 प्रोसेसर पर काम करेगा जिसमें 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज है। कैमरा आदि को देखें ऐसा माना जा रहा है कि फोन में एक 200MP का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा मॉड्यूल में 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा लेंस भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: व्हाट्सएप ने भारत में 26 लाख अकाउंट्स किए बैन, देखें कारण

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo