Xiaomi 11T के लिए आया नया अपडेट, होंगे ये सुधार और मिलेंगे नए फीचर्स

Xiaomi 11T के लिए आया नया अपडेट, होंगे ये सुधार और मिलेंगे नए फीचर्स
HIGHLIGHTS

अपडेट में नए फीचर्स, लेटेस्ट फर्मवेयर वर्जन और सिक्योरिटी पैच आदि शामिल हैं

Xiaomi 11T पर MIUI 14 अपडेट नए फीचर्स और इम्प्रूव्मेन्ट के साथ आया है

Xiaomi 11T के लिए आए इस अपडेट का आकार 3.5GB है और इसे MIUI डाउनलोडर से डाउनलोड किया जा सकता है

Xiaomi ने अपने दो स्मार्टफोंस Xiaomi 11T और Poco F4 के लिए लेटेस्ट Android 13 पर आधारित MIUI 14 OS अपडेट जारी किया है। अपडेट में नए फीचर्स, लेटेस्ट फर्मवेयर वर्जन और सिक्योरिटी पैच आदि शामिल हैं। अपडेट को सबसे पहले Mi पायलट प्रोग्राम में एनरोल हुए यूजर्स के लिए जारी किया जा रहा है। जल्द ही इसे बड़े लेवल पर पेश किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: 21 आसान तरीके जिन्हें अपनाकर झट से मिल जाएगा आपका खोया हुआ फोन

Xiaomiui द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, Xiaomi 11T पर MIUI 14 अपडेट नए फीचर्स और इम्प्रूव्मेन्ट के साथ आया है जिसमें सुपर आइकन, विजेट्स और नए इमेज डिजाइन के साथ बढ़िया परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ शामिल है। इसके साथ ही अपडेट फर्मवेर वर्जन MIUI 14.0.3.0 TKWMIXM और दिसंबर 2022 सिक्योरिटी  पैच भी लाया है। Xiaomi 11T के लिए आए इस अपडेट का आकार 3.5GB है और इसे MIUI डाउनलोडर से डाउनलोड किया जा सकता है। 

xiaomi 11t

Xiaomi 11T Specs

Xiaomi 11T फोन में आपको एक 6.67-इंच की फ्लैट AMOLED फ्लैट डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन देखने को मिलेगी। फोन में आपको एक ओक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 1200 Ultra प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB की स्टैण्डर्ड रैम मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: 15 हजार की छूट! आ चुका है iPhone 14 और iPhone 14 Plus को घर लाने का सुनहरा मौका

फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में रियर पर आपको एक 108MP का प्राइमरी कैमरा, एक 8MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और एक टेलीमैक्रो शूटर भी आपको फोन में मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है जो 67W की Xiaomi turbo Charging सपोर्ट से लैस है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo