Vivo Z6 5G मोबाइल फोन में होने वाला है 48MP का क्वाड-कैमरा सेटअप

Vivo Z6 5G मोबाइल फोन में होने वाला है 48MP का क्वाड-कैमरा सेटअप
HIGHLIGHTS

Vivo Z6 5G स्मार्टफोन के लिए कहा जा रहा है कि इसमें आपको एक 48MP का क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है

इसके अलावा इसमें एक 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन मिलेगी

फोन के कैमरा में वाइड-एंगल लेंस, मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर का मिश्रण मिलने वाला है

Vivo Z6 5G के कीमत कल यानी  28 फरवरी को सामने आने वाली है, हालाँकि इसके पहले ही कंपनी की ओर से इस मोबाइल फोन को लेकर एक टीज़र जारी किया गया है। फोन में पहले ही क्वाड रियर कैमरा सेटअप को वापस ले जाने की पुष्टि की गई है, और अब कैमरा स्पेसिफिकेशन की घोषणा की गई है। कंपनी के मुताबिक, Vivo Z6 5G में 48-मेगापिक्सल का मेन कैमरा f / 1.79 अपर्चर के साथ मिलने वाला है। यह मेन कैमरा एक वाइड-एंगल लेंस, एक मैक्रो लेंस और डेप्थ फील्ड सेंसर के साथ फोन में नजर आने वाला है।

Vivo की ओर अपने Weibo अकाउंट पर जाकर एक टीज़र पोस्टर से पर्दा उठाया है, यह लॉन्च से पहले ही Vivo Z6 5G को लेकर जानकारी सामने रख रहा है। इस टीज़र में फोन के रियर कैमरा को देखा जा सकता है। यहाँ आप इस फोटो में देख सकते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको अपर लेफ्ट कॉर्नर पर एक क्वाड-कैमरा सेटअप नजर आने वाला है। यह सेंसर आपको L शेप में मिलने वाले हैं। 

एक अलग टीज़र सामने की तरफ होल-पंच प्रदर्शित करता है, जिसमें स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर सेल्फी कैमरा कटआउट है। फोन में 90.74 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली स्क्रीन दी गई है। 

आपको बता देते हैं कि इसके पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है, जो कहती है कि फोन में आपको स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर, 5,000W की बैटरी के साथ 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, डुअल-मोड 5G सपोर्ट और हीट-डिसऑर्डर के लिए PC- ग्रेड लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी मिल सकती है। कंपनी Vivo Z6 5G के साथ एक 'प्रोफेशनल गेमिंग मोड' भी पेश कर रही है। पहले लीक हुई TENAA लिस्टिंग ने संकेत दिया था कि फोन 6.57-इंच स्क्रीन-साइज़ के साथ आयेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo