Vivo Y35 5G मिड-रेंज स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, इतने दमदार होंगे फीचर

Ashwani Kumar द्वारा | पब्लिश किया गया 03 Dec 2022 16:14 IST
HIGHLIGHTS
  • Vivo Y35 5G को V2230A कोडनेम दिया गया है।

  • Vivo की ओर से हाल ही में TENNA अथॉरिटी से 5G सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए अप्रूवल लिया गया है।

  • TENNA लिस्टिंग के अनुसार, Vivo Y35 5G चार मॉडल्स के साथ आ सकता है।

Vivo Y35 5G मिड-रेंज स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, इतने दमदार होंगे फीचर
Vivo Y35 5G मिड-रेंज स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, इतने दमदार होंगे फीचर

Vivo के मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट्स बजट के मामले में काफी एग्रेसिव हो सकते हैं। चीनी कंपनी ने हाल ही में चीन की TENNA अथॉरिटी से एक 5G एनेबल्ड स्मार्टफोन के लिए अप्रूवल लिया है। इस डिवाइस को अभी V2230A कोडनेम दिया गया है, जो कि असल में Vivo Y35 5G हो सकता है, यह एक मिड-रेंज एंड्रॉयड स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। आइए देखते हैं इस अपकमिंग vivo स्मार्टफोन के हार्डवेयर, फीचर्स, अनुमानित लॉन्च और इससे जुड़ी सभी जानकारी की एक झलक।  

Vivo Y35 5G के स्पेक्स यहाँ लीक हुए हैं? 

Vivo का एक नया स्मार्टफोन जो कि अपने कोडनेम V2230A के तौर पर सामने आ रहा है। हाल ही में TENNA द्वारा अप्रूव किया गया था। अप्रूवल से यह पता चला है कि Vivo का यह स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, जो कि Vivo Y35 एंड्रॉयड स्मार्टफोन का 5G वेरिएंट हो सकता है। 

TENNA लिस्टिंग से शायद हमें Vivo स्मार्टफोन का असली नाम पता न चल सके, लेकिन इसके द्वारा काफी सारी मुख्य स्पेसिफिकेशंस रिवील हो चुके हैं। हैंडसेट एक अन-नोन 5G प्रोसेसर पर काम कर सकता है। जिसमें एक ऑक्टा-कोर CPU दिया जा सकता है और यह 2.2GHz की फास्ट क्लॉक स्पीड पर काम करता है।  

Vivo Y35 4G क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 680 SoC पर काम करता है, यह 5G सेवाओं को सपोर्ट नहीं करता है। इसलिए संभावना है कि इसके 5G वर्जन में स्नैप्ड्रैगन 690 या इससे ऊपर का कोई चिपसेट हो सकता है। 

TENNA लिस्टिंग के अनुसार, Vivo Y35 5G, 4GB रैम-64GB स्टोरेज, 6GB रैम-128GB स्टोरेज, 8GB रैम-256GB स्टोरेज और 12GB रैम-512GB स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ आ सकता है। इस एंड्रॉयड स्मार्टफोन में 4910mAh बैटरी होने की संभावना है। इस डिवाइस में एक ड्यूअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें 13MP और 2MP लेंस शामिल हो सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन में एक 5MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिया जा सकता है। 

Vivo Y35 5G कब होगा लॉन्च? 

स्मार्टफोन में दिए जाने वाले चिपसेट की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है, इसलिए इसके प्रतिस्पर्धी स्मार्टफोन और कीमत के बारे में कोई अनुमान नहीं लगाया जा सकता। Vivo की ओर से Y35 एंड्रॉयड स्मार्टफोन के 4G और 5G वेरिएंट्स अगले कुछ हफ्तों में लॉन्च हो सकते हैं। फोन के बारे में अन्य डीटेल्स भी जल्द ही देखने को मिलेंगी। 
                                                                                                                       

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Ashwani Kumar
Ashwani Kumar

Email Email Ashwani Kumar

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। Read More

WEB TITLE

vivo y35 5g soon to launch with amazing ram variants

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें