Vivo Y11 (2019) जल्द ही भारत में दे सकता है दस्तक, Xiaomi Redmi 8 से होगी कड़ी टक्कर

Vivo Y11 (2019) जल्द ही भारत में दे सकता है दस्तक, Xiaomi Redmi 8 से होगी कड़ी टक्कर
HIGHLIGHTS

अगर हम स्पेक्स आदि पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि Vivo Y11 (2019) स्मार्टफोन Redmi 8 को कड़ी टक्कर देने वाला है

इसके अलावा इसकी कीमत भी काफी प्रतिस्पर्धी हो सकती है, शायद इसी कारण यह भारतीय बाजार में अपनी अच्छी पकड़ बना सकता है

Vivo Y11 (2019) स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जा सकता है, आपको बता देते है कि यह मोबाइल फ़ोन अन्य कुछ चीनी ब्रांड जैसे Realme और Xiaomi को Rs 10000 की श्रेणी के अंदर कड़ी टक्कर देना चाहता है। ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 439 चिपसेट मिलने वाला है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसी प्रोसेसर को हमने Redmi 8 और Redmi 8A के अलावा अफोर्डेबल कीमत में आने वाले Redmi 7A में भी देखा है। 

अभी कुछ दिनों पहले ही Vivo Y11 के 2019 एडिशन को विएतनाम में लॉन्च किया गया था, अब यह मोबाइल फोन भारतीय बाजार में नजर आ रहा है। इस मोबाइल फोन की सबसे खास बात इसका 5000mAh क्षमता की बैटरी से लैस होना और ऑफलाइन बाजार में इसका उपलब्ध होना है। 

Vivo Y11 (2019) आज भारत में होगा लॉन्च; क्या मिलने वाला है 

अगर हम स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि यह मोबाइल फोन पेपर्स पर Redmi 8 को कड़ी टक्कर देने वाला है, क्योंकि इन दोनों ही स्मार्टफोंस के स्पेक्स एक दूसरे से काफी मेल खाते हैं, उसके अलावा इसे भारत में ऐसी कीमत में लॉन्च किया जा सकता है कि यह वाकई इस मोबाइल फोन यानी Redmi 8 को कड़ी टक्कर दे सके। ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 8,990 से शुरू होने वाली है। इसका बेस वैरिएंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज से लैस होने वाला है। 

Vivo Y11 (2019) स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.35-इंच की HD+ डिस्प्ले मिलने वाली है, यह एक टीयरड्राप नौच डिस्प्ले होने वाली है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 439 देखने को मिल सकता है, इसके अलावैस मोबाइल फोन को आप 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ मिल सकता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी की ओर से भारत में इसका एक 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च किया जा सकता है। इसकी स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी शूटर मिल रहा है। विवो के इस नए डिवाइस में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। और इसे एंड्राइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo