Vivo V9 भारत में कल किया जाएगा लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानिये

Vivo V9 भारत में कल किया जाएगा लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानिये
HIGHLIGHTS

Vivo V9 स्मार्टफोन को भी बढ़िया सेल्फी आदि के लिए लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक फुल-व्यू डिस्प्ले notch के साथ हो सकता है।

Vivo अपने Vivo V9 स्मार्टफोन को भारत में 23 मार्च को लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर पहले ही यह जानकारी दे दी है कि इसमें एक notch और एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है। हालाँकि अब Vivo की थाईलैंड की वेबसाइट के माध्यम से हमें इस स्मार्टफोन के बारे में काफी कुछ जानने को मिल गया है। 

कंपनी ने अपने Vivo V9 स्मार्टफोन को पहले ही थाईलैंड में लॉन्च कर दिया है। और इस स्मार्टफोन को लेकर यहाँ सभी जानकारी मौजूद है। हालाँकि इस स्मार्टफोन का डिजाईन भारत में भी ऐसा ही होने वाला है, लेकिन इसके स्पेक्स में भारत और थाईलैंड में कुछ अंतर जरुर देखने को मिल सकता है। भारत में अमेज़न इंडिया पर एक टीसिंग पेज भी जारी कर दिया गया है, जो इस स्मार्टफोन में एक AI आधारित कैमरा होने की बात कह रहा है। इसके अलावा कल ही अमेज़न इंडिया पर दोपहर 3 बजे से इस स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग की प्रक्रिया भी शुरू हो जाने वाली है। 

Paytm मॉल पर इन टेलिविज़ंस पर मिल रहे ख़ास ऑफर्स

Vivo V9 स्मार्टफोन इस साल कई बार लीक आदि में सामने आ चुका है। और इन लीक से हमें इस बारे में भी जानकारी मिल पाई है कि आखिर इस स्मार्टफोन में किस तरह के फीचर होने वाले हैं। आधिकारिक वेबसाइट की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि फोन में एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 626 प्रोसेसर होने वाला है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि थाईलैंड वाले वर्जन में स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वर्जन के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसकी स्टोरेज को 256GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया भी जा सकता है। 

हालाँकि हमें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है कि आखिर इसमें अलग से डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होने वाला है या नहीं। इसके अलावा थाईलैंड की वेबसाइट की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें एक 6.3-इंच की IPS LCD डिस्प्ले notch के साथ आने वाली है। इसकी पिक्सेल रेजोल्यूशन 2280x1080p दिखाई गई है। 

इस सेल्फी आधारित स्मार्टफोन में एक 24-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ होने वाला है, साथ ही इसमें एक ड्यूल कैमरा सेटअप इसके रियर में होगा। फोन में एक 16-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो होने वाला है। स्मार्टफोन में एक 3260mAh क्षमता की बैटरी होने के आसार हैं, साथ ही यह एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करेगा। 

Amazon Samsung Carnival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही हैं डील्स

हालाँकि ऐसा भी हो सकता है कि भारतीय बाजार में आने से पहले इस स्मार्टफोन में ज्यादा बड़े बदलाव न किये जाएँ, लेकिन इसके कुछ चांस जरुर हैं। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत Rs 25,000 के आसपास हो सकती है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo