2 मई को धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार 5500mAh बैटरी वाला सबसे पतला स्मार्टफोन, देखें इसका जबरदस्त लुक

2 मई को धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार 5500mAh बैटरी वाला सबसे पतला स्मार्टफोन, देखें इसका जबरदस्त लुक
HIGHLIGHTS

Vivo ने घोषणा कर दी है कि यह V30e 5G को भारत में अगले महीने लॉन्च करेगा।

वीवो का यह डिवाइस "Gem Cut Design" और एक 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा।

यह पुष्टि भी हो गई है कि यह हैंडसेट दो कलर ऑप्शंस: वेल्वेट रेड और सिल्क ब्लू में आएगा।

वीवो ने हाल ही में पुष्टि की थी कि यह बहुत जल्द भारत में अपने Vivo V30e 5G हैंडसेट को लॉन्च करने वाला है। साथ ही कंपनी ने इस अपकमिंग डिवाइस के बारे में कुछ डिटेल्स का भी खुलासा किया था। अब, कंपनी ने घोषणा कर दी है कि यह V30e 5G को देश में अगले महीने लॉन्च करेगी। 

Vivo V30e 5G Launch Date

X पर के पोस्ट में वीवो ने खुलासा किया कि वीवो के इस स्मार्टफोन को भारत में 2 मई, 2024 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर V30e की डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव है जो अपकमिंग डिवाइस के बारे में कुछ डिटेल्स का खुलासा करती है।

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा और लोहे सी मजबूत डिस्प्ले वाला यह 5G फोन मिल रहा अब तक की सबसे सस्ती कीमत पर, देखें डील

Vivo V30e Confirmed Details

वीवो का यह डिवाइस “Gem Cut Design” और एक 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें एक पंच-होल सेल्फी कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन के दाईं तरफ वॉल्यूम और पॉवर बटन्स को रखा जाएगा। फोन के रियर पैनल पर टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर एक सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा जिसमें दो कैमरे और एक ऑरा लाइट LED फ्लैश शामिल होगा।

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट में एक Sony IMX882 सेंसर रियर कैमरा और 50-मेगापिक्सल का फ्रन्ट कैमरा मिलेगा। यह डिवाइस एक 5500mAh बैटरी पैक के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि Vivo V30e मॉडल 5500mAh बैटरी श्रेणी में भारत का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। इसके अलावा यह पुष्टि भी हो गई है कि यह हैंडसेट दो कलर ऑप्शंस: वेल्वेट रेड और सिल्क ब्लू में आएगा।

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp पर तुरंत पता चलेगा कौन-कौन था अभी ऑनलाइन, बड़े काम का है ये अपकमिंग फीचर

Vivo V30e: Expected Specs

अफवाहों से सुझाव मिला है कि Vivo V30e स्मार्टफोन 6.78-इंच FHD+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। साथ ही यह संभावित तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट भी लैस होगा। कहा जा रहा है कि यह 45W चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करेगा। इसके अलावा डिवाइस में कम से कम 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo