64MP का धांसू कैमरा और 44W की फास्ट चार्जिंग वाला नया Vivo Phone launch, बेहद उम्दा है डिजाइन

64MP का धांसू कैमरा और 44W की फास्ट चार्जिंग वाला नया Vivo Phone launch, बेहद उम्दा है डिजाइन
HIGHLIGHTS

Vivo V23e स्मार्टफोन को 8GB रैम के अलावा 128GB स्टॉरिज पर लॉन्च किया गया है

Vivo V23e स्मार्टफोन में एक 64MP का प्राइमेरी कैमरा मिल रहा है

Vivo V23e स्मार्टफोन में एक 44W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद है

Vivo ने आखिरकार Vivo V21 की पीढ़ी के नए/लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को अभी यानी Vivo V23e स्मार्टफोन को अभी के लिए मात्र वियतनाम के बाजार में ही लॉन्च किया गया है। हालांकि अभी तक कंपनी ने यानी Vivo ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है कि आखिर इस स्मार्टफोन को अन्य बाजारों में कब तक लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि जानकारी के लिए आपको बात देते है कि इस स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर अभी कुछ समय पहले ही काफी जानकारी सामने या चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का धांसू प्लान, Airtel-Vodafone idea के पास नहीं है ऐसा धाकड़ प्लान

कैसा है Vivo V23e का डिजाइन और लुक्स 

अगर हम डिजाइन आदि की बात करते हैं तो आपको बात देते है कि Vivo V23e स्मार्टफोन में आपको एक अल्ट्र-स्लिम डिजाइन मिल रहा है, इसके अलावा फोन में ग्लास बैक दिया गया है। हालांकि फ्रेम प्लास्टिक से बना है। इसके अलावा आपको बात देते है कि फोन में आपको एक रेकटंगुलर रेयर कैमरा सेटअप मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Disney+ Hotstar का सब्स्क्रिप्शन चाहते हैं लेकिन फ्री तो ये रीचार्ज हैं आपके लिए, Jio, Airtel और Vodafone की नई पेशकश

किस कीमत में आया है Vivo V23e स्मार्टफोन

अगर हम वियतनाम में इस स्मार्टफोन की कीमत आदि की बात करते हैं तो आपको बात देते है कि Vivo V23e स्मार्टफोन में आपको एक ही रैम और स्टॉरिज मॉडल मिल रहा है, जिसकी कीमत VND 8,490,000 है, यानि इसे भारतीय रुपयों मे ट्रांस्लेट किया जाए तो यह लगभग 28,000 रुपये में मिल जाने वाला है। इस मोबाईल फोन में आपको दो कलर ऑप्शन मिल रहे हैं, जैसे इसमें आपको मूनलाइट शैडो (Black) और Sunrise Melody (blue Rose) जैसे कलर मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp यूजर्स के लिए चेतावनी: इस बड़े फ्रॉड से बचें वरना बैंक अकाउंट में नहीं बचेगा एक भी पैसा

Vivo V23e में कैसे हैं स्पेक्स और फीचर 

Vivo V23e स्मार्टफोन में आपको एक 6.44-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 60Hz refresh rate के साथ आती है। फोन को फनटच 12 पर आधारित एंड्रॉयड 11 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा फोन में आपको MediaTek Helio G96 प्रोसेसर मिल रहा है। हालांकि इसके अलावा फोन में आपको एक 4050mAh की बैटरी मिल रही है, जो 44W की फास्ट चार्जिंग से लैस है। इसके माध्यम से आप अपने Vivo V23e को मात्र 30 मिनट में ही लगभग 69 फीसदी तक चार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: इस टेलिकॉम कंपनी की ओर से यूजर्स को मिला Diwali Dhamaka Offer, फ्री में दे रहा ये अनलिमिटेड Recharge प्लान

Vivo V23e में कैसा कैमरा मिल रहा है

अगर हम कैमरा आदि की बात करते हैं तो फोन में यानि Vivo V23e स्मार्टफोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 64MP का प्राइमेरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्र-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 50MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल रहा है। 

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo