Vivo V19 हुआ लॉन्च, जानें बैटरी, प्रॉसेसर और अन्य स्पेक्स

Vivo V19 हुआ लॉन्च, जानें बैटरी, प्रॉसेसर और अन्य स्पेक्स
HIGHLIGHTS

ग्लोबली लॉन्च हुआ Vivo V19

दिया गया है क्वाड कैमरा सेटअप

Vivo V19 को वैश्विक स्तर पर लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी इस latest स्मार्टफोन को 26 मार्च को भारत में लॉन्च करने वाली थी। हालांकि, Vivo V19 के लॉन्च को भारत में coronavirus लॉकडाउन के कारण रोक दिया गया है। फोन के खास फीचर्स में 48MP क्वाड कैमरा, स्नैपड्रैगन 712 और 4,500mAh की बैटरी शामिल है।

Vivo V19 में पंच-हॉल डिस्प्ले डिज़ाइन दिया गया है और फोन में 6.44 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। यह एक सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर भी सम्मिलित है। इसके आलवा डिवाइस Qualcomm Snapdragon 712 SoC द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

हैंडसेट को माइक्रोSD कार्ड के ज़रिए 128GB बढ़ाया जा सकता है। फोन में 32 मेगापिक्सल का पंच-होल कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा, फोन के बैक पर क्वाड कैमरा है जिसमें एक प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.8 है तथा यह फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ आता है।

दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा है और इसके साथ ही एक 2 मेगापिक्सल का डेडिकटेड मैक्रो सेन्सर तथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर दिया गया है। फोन android पाई पर आधारित Funtouch OS 9.2 पर काम करता है। स्मार्टफोन दो रंगों स्लीक सिल्वर और ग्लीम ब्लैक विकल्पों में आएगा। चीनी ब्रांड हर बाज़ार के लिए अलग से कीमत पेश करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo