Vivo V19, Vivo V19 Pro होल-पंच डिजाईन और ड्यूल फ्रंट कैमरा के साथ अगले महीने भारत में देंगे दस्तक

Vivo V19, Vivo V19 Pro होल-पंच डिजाईन और ड्यूल फ्रंट कैमरा के साथ अगले महीने भारत में देंगे दस्तक
HIGHLIGHTS

Vivo V19 सीरीज में दो लेटेस्ट फोंस को लॉन्च किया जाने वाला है

इस सीरीज में Vivo V19 और Vivo V19 Pro स्मार्टफोंस आपको नजर आने वाले हैं,

इसके अलावा यह दोनों ही फोंस Vivo V17 Duo स्मार्टफोंस की पीढ़ी के ही नए मोबाइल फोंस होंगे, इन्हें पिछले साल ही लॉन्च किया गया था

Vivo V19 और Vivo V19 Pro को लेकर रुमर्स का सिलसिला जारी है, अब इन फोंस को लेकर नया लीक सामने आया है। आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में Vivo V19 सीरीज को लेकर ऐसा सामने आया था कि इन्हें लेकर प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ऐसा भी सामने आया था कि इन फोंस को लेकर यह प्रक्रिया फरवरी में शुरू हो जायेगी। इसके अलावा अगर हम आधिकारिक लॉन्च की चर्चा करें तो इसे मार्च में देखा जा रहा है। 

हालाँकि एक नया लीक से इस सीरीज के डिजाईन पर दे कुछ पर्दा उठा है। आपको बता देते हैं कि यह दोनों ही स्मार्टफोंस कैमरा सेंट्रिक विवो मोबाइल फोंस हैं। हालाँकि Vivo V19 सीरीज से पॉप-अप सेल्फी को हटाया जा सकता है, जो हमने Vivo V17 सीरीज में देखा था। हालाँकि इसके अलावा Vivo की ओर से इस सीरीज में यानी Vivo V19 सीरीज में ड्यूल होल-पंच डिजाईन को देखा जाने वाला है। यह डिवाइस आपको दोनों ही यानी Vivo V19 और Vivo V19 Pro में देखने को मिल सकता है। 

अगर हम 91Mobiles की एक रिपोर्ट पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि Vivo V19 और Vivo V19 Pro स्मार्टफोंस में ड्यूल सेल्फी कैमरा और होल-पंच डिजाईन मिलने वाला है। हालाँकि कैमरा रेजोल्यूशन को लेकर अभी तक कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है। इसमें जिस तरह का कैमरा हमें नजर आ सकता है, शायद वैसा ही हम POCO X2 और Samsung Galaxy S10+ में देख चुके हैं। हालाँकि अब देखना होगा कि आक्कहिर Vivo किस तरह के सेटअप को इन मोबाइल फोंस में शामिल करता है। 

आपको याद दिला दें कि Vivo V15 Pro को पिछले साल फ़रवरी में लॉन्च किया गया था। Vivo ने मार्च 2019 में Vivo V15 को लॉन्च किया था। V15 लॉन्च करने के छह महीने बाद V17 Pro को भारतीय बाज़ार में उतारा गया है जो डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस होगा। कम्पनी ने सीरीज़ के ट्रेंड को फॉलो करते हुए दिसम्बर में Vivo V17 को लॉन्च किया गया था।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo V17 में 6.44 इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और फोन स्नैपड्रैगन 675 AIE प्रोसेसर पर चलता है। इसके अलावा, डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया भी जा सकता है।

Vivo V17 एंड्राइड 9 पाई पर आधारित Funtouch OS 9.2 पर काम करता है। स्मार्टफोन को मिडनाईट ब्लैक और ग्लेशियर वाइट कलर में खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर को ऐड किया गया है। Vivo V17 के कैमरा सेटअप की बात करें तो डिवाइस क्वाड रियर कैमरा के साथ आया है और इसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 म्गापिक्स्ल का सेकंड्री कैमरा तथा दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिया गए हैं। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo