चार कैमरा के साथ Vivo V17 भारत में लॉन्च, फीचर्स, स्पेक्स और प्राइस जानें

चार कैमरा के साथ Vivo V17 भारत में लॉन्च, फीचर्स, स्पेक्स और प्राइस जानें
HIGHLIGHTS

डिवाइस में मिलता है क्वाड रियर कैमरा

पंच-होल सेल्फी कैमरा से है लैस

प्राइस है 22,990 रुपये

Vivo ने आज भारत में अपना नया Vivo V17 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है और डिवाइस की ख़ासियत इसका क्वाड रियर कैमरा सेटअप, फुल व्यू डिस्प्ले और पंच-होल सेल्फी कैमरा बताया जा रहा है। इससे पहले कम्पनी भारत में अपना Vivo V17 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है जिसे डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरा के लिए जाना जाता है।

Vivo V17 Price in India

Vivo V17 को भारत में 22,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है और इसकी पहली सेल 17 दिसम्बर से शुरू होगी। विवो के इस नए मोबाइल फोन को Flipkart और Amazon पर सेल किया जाएगा। ऑनलाइन प्लेटफार्म के अलावा, डिवाइस को ऑफलाइन भी सेल किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo V17 में 6.44 इंच की फुल HD प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और फोन स्नैपड्रैगन 675 AIE प्रोसेसर पर चलता है। इसके अलावा, डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया भी जा सकता है।

Vivo V17 एंड्राइड 9 पाई पर आधारित Funtouch OS 9.2 पर काम करता है। स्मार्टफोन को मिडनाईट ब्लैक और ग्लेशियर वाइट कलर में खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर को ऐड किया गया है।

Vivo V17 के कैमरा सेटअप की बात करें तो डिवाइस क्वाड रियर कैमरा के साथ आया है और इसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 म्गापिक्स्ल का सेकंड्री कैमरा तथा दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिया गए हैं। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रियर कैमरा में अल्ट्रा स्टेबल विडियो का ऑप्शन भी मिल रहा है और साथ ही डिवाइस AI HDR और Pro मोड से लैस है। नाइट्स शॉट्स को बेहतर बनाने के लिए फोन में सुपर नाईट मोड को शामिल किया गया है।

Vivo V17 में 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा, कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB Type C पोर्ट, 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.0 GPS, OTG, WiFi को रखा गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo