Vivo S6 5G सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन 31 मार्च को हो सकता है लॉन्च, जानिये खूबियाँ

Vivo S6 5G सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन 31 मार्च को हो सकता है लॉन्च, जानिये खूबियाँ
HIGHLIGHTS

Vivo S6 5G स्मार्टफोन को एक सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 5G सपोर्ट के साथ स्लीक डिजाईन भी मिलेगा

Vivo S6 5G स्मार्टफोन को 31 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है

टीज़र के बाद वीवो ने पुष्टि की है कि यह S6 5G, कंपनी के नए सेल्फी-केंद्रित स्मार्टफोन को ‘S सीरीज़’ में पेश करेगा और 31 मार्च को चीन में पिछले साल के S5 स्मार्टफोन की पीढ़ी के ही नए मोबाइल फोन के तौर पर इसे लॉन्च किया जाने वाला है। टीज़र इमेज में नीचे-पोर्टेड स्पीकर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक सिम स्लॉट दिखाया दे रहा है। यह कर्व्ड कॉर्नर्स के साथ 3D कर्व्ड ग्लास बैक के साथ आने वाला है।

इससे पहले, विवो ने संकेत दिया था कि विवो S6 बॉडी रेंज में अन्य फोन की तुलना में बहुत पतली और हल्की बॉडी से लैस होने वाला है। इसके अलावा, फोन डुअल-मोड 5G और सुपर नाइट सेल्फी मोड को भी सपोर्ट दिया गया है जो पहले से ही इसके V सीरीज फोन में उपलब्ध है। इससे पहले, फोन को 18W फ़ास्ट चार्जिंग के लिए 3C सर्टिफिकेशन सपोर्टिंग सपोर्ट मिला था।

हालाँकि, पिछली जानकारी से पता चला है कि स्मार्टफोन ऊपरी मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन X52 मॉडम के साथ Vivo स्नैपड्रैगन 760G SoC भी जोड़ सकता है। फ्लिप की तरफ, कंपनी 5जी मॉडम के साथ मेडिटेक डाइमेंसिटी 1000 के लिए भी जा सकती है। कंपनी की ओर से इसके बारे में अन्य जानकारी भी साझा किये जाने की खबर है, हालाँकि आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है। संभावना है कि कंपनी केवल चीनी बाजार में ही स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन के भारत में या अन्य बाजारों में लॉन्च को लेकर भी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

गौरतलब हो कि कंपनी ने अपने Vivo V19 को भी लॉन्च कर दिया है, इस मोबाइल फोन में आपको कई बढ़िया फीचर्स मिल रहे हैं। Vivo V19 ने पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन के लिए अपने प्रो सिबलिंग पर देखे जाने वाले पॉप-अप सेल्फी कैमरे को यहाँ देखा जा सकता है। यह एक प्लास्टिक फ्रेम और 2400 x 1080 पिक्सल का 6.44 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले स्पोर्ट करता है। स्मार्टफोन सुपर AMOLED डिस्प्ले का उपयोग करता है और बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का उपयोग करता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC द्वारा संचालित है। यह 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के द्वारा समर्थित है।

हैंडसेट हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 128 जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज का भी समर्थन करता है। Vivo V19 के साथ, एक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन मिलता है जिसमें 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होता है। यह स्मार्टफोन पर अब तक के सबसे छोटे पंच होल में से एक है। पीछे की तरफ, Vivo V19 में 48-मेगापिक्सल के मेन शूटर के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें वाइड f / 1.8 अपर्चर और फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस सपोर्ट आदि भी शामिल है।

फोन में आपको एक 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर और 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। यह एंड्रॉइड पाई पर आधारित फनटच ओएस 9.2 पर आधारित है और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ आता है। स्मार्टफोन ग्लेशियर आइस और मिडनाइट ओशन कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo