Vivo S1 Pro कल भारत में किया जा सकता है लॉन्च, अभी तक ये सब आया है सामने

Vivo S1 Pro कल भारत में किया जा सकता है लॉन्च, अभी तक ये सब आया है सामने
HIGHLIGHTS

Vivo S1 Pro मोबाइल फोन में एक क्वाड-कैमरा सेटअप होने वाला है

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है

Vivo की ओर से उसके Vivo S1 Pro मोबाइल फोन को भारत में लॉन्च किये जाने की सभी तैयारी कर ली गई है। इस मोबाइल फोन को कल भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। अगर हम आधिकारिक टीज़र पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक डायमंड शेप कैमरा मिलने वाला है। यह एक क्वाड-कैमरा सेटअप होने वाला है।

इसके अलावा इस बारे में पहले ही जानकारी सामने आ चुकी है कि Vivo S1 Pro स्मार्टफोन में आपको एक 48Mp का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा। इसके अलावा यह भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को यानी आगामी Vivo S1 Pro मोबाइल फोन को तीन अलग अलग रंगों में लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको ग्रेडिएंट डिजाईन और ग्लॉसी फिनिश भी मिलने वाली है। 

Vivo ने आधिकारिक तौर पर यह जानकारी दी है कि Vivo S1 Pro मोबाइल फोन में एक 48MP का प्राइमरी कैमरा होने वाला है, इसके अलावा इसमें आपको एक वाइड-एंगल लेंस मिलने वाला है, और एक सुपर मैक्रो भी आपको मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है, यह आपको फोन में वाटरड्राप नौच पर मिलेगा। 

Vivo S1 Pro को फिलिपिन्स में इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। डिवाइस के टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच दिया गया है और फोन के बैक पर डायमंड-शेप क्वाड कैमरा भी मिलता है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर पंच-होल डिस्प्ले मिल रही है। एक लीक में सामने आया है कि डिवाइस को Rs 20,990 के MRP और Rs 19,990 के दाम में उतारा जाएगा।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Vivo S1 Pro को 6.3 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है जिसका रेज़ोल्यूशन FHD+ है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 675 SoC से लैस है जो ओक्टा कोर CPU है और इसे एड्रेनो 612 GPU के साथ पेयर किया गया है।

डिवाइस में डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसके ज़रिए स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। जहां तक कैमरा की बात है डिवाइस के बैक पर 48+8+5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जबकि डिवाइस के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है।

Vivo S1 Pro को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है और कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस VoLTE 4G कैपेबल डुअल नेनो-सिम स्लॉट, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5, GPS, USB, टाइप-C और 3.5mm ऑडियो सॉकेट ऑफर करता है। स्मार्टफोन में 3,700mAh की बैटरी दी गई है जिसे 22.5W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। यह डिवाइस एंड्राइड 9 पाई पर आधारित फनटच OS 9 पर काम करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo