Vivo iQoo का पहला फ़ोन इस दिन हो रहा है लॉन्च

Vivo iQoo का पहला फ़ोन इस दिन हो रहा है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Vivo सब- ब्रांड iQoo अपना पहला स्मार्टफोन जल्द ही लेकर आने वाला है। इस फ़ोन का खुलासा चीन में 1 मार्च को होने वाला है। हाल ही में इस डिवाइस के लॉन्च के सम्बन्ध में कंपनी ने वेइबो पर एक टीज़र जारी किया है।

खास बातें:

  • वीवो का सब ब्रांड है iQoo
  • हाई एन्ड स्मार्टफोन हो सकता है यह iQoo फ़ोन

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने नए सब-ब्रांड iQoo के पहले स्मार्टफोन से जल्द ही पर्दा उठाने वाली है। 1 मार्च 2019 को चीन में इस फ़ोन का खुलासा किया जायेगा। हाल ही में Vivo ने iQoo ब्रांड के पहले स्मार्टफोन का एक लॉन्च टीज़र भी जारी किया है। इन सभी लीक्स से मिली जानकारी से फ़ोन के कुछ खास स्पेक्स और फीचर्स की जानकारी सामने आई हैं।

इनके मुताबिक नया Vivo iQoo फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। वहीँ इस फोन की कीमत की बात करें तो इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। Vivo iQoo को लेकर कंपनी काफी दिनों से टीज़ कर रही है। इसके साथ ही डिवाइस की फ़ाइनल ब्रांडिंग का भी अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। 

iQoo द्वारा Weibo पर डाली गयी एक पोस्ट के मुताबिक कंपनी Shenzhen, China में 1 मार्च से पर्दा उठाएगी। कंपनी ने यूज़र्स से इवेंट के रजिस्ट्रेशन के लिए कहा है जिससे वे इस लांच इवेंट का हिस्सा बन सकें। Weibo पर जारी टीज़र से फोन के बारे में कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन दो टैगलाइन लिखी नजर आ रही हैं जिनमें "born powerful" और "monster insider" शामिल हैं। इसके साथ ही उम्मीद लगाई जा रही है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस हो सकता है।

आपको बता दें कि iQoo ने इससे पहले भी यह खुलासा किया था कि आगामी स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम, 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 4,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो 44 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

इसके साथ ही iQoo ब्रांड के पहले स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एनएफसी, सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और सुपर एचडीआर कैमरा तकनीक का इस्तेमाल भी किया जा सकता है। वहीँ स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo