Vivo Apex 2020 Concept Phone इसी महीने 28 तारीख को हो सकता है लॉन्च, जानिये सबकुछ

Vivo Apex 2020 Concept Phone इसी महीने 28 तारीख को हो सकता है लॉन्च, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

Vivo Apex 2020 Concept Phone को इसी महीने यानी 20 फरवरी को लॉन्च किया जाने वाला है

आपको बता देते हैं कि ऐसी भी जानकारी मिल रही है कि इस मोबाइल फोन में आपको 120-डिग्री कर्व्ड एजेस के साथ आने वाली है

इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.45-इंच की डिस्प्ले होने वाली है

वीवो को इस साल के मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2020 में अपने अगली पीढ़ी के कॉन्सेप्ट Apex फोन की घोषणा करने के लिए स्लेट किया गया था, लेकिन क्योंकि अब यह इवेंट रद्द हो गया है, इसलिए लॉन्च को फिर से शेड्यूल किया गया है। कंपनी ने अब खुलासा किया है कि Apex 2020 कॉन्सेप्ट फोन को 28 फरवरी को बीजिंग में पेश किया जाएगा।

जीएसएम एसोसिएशन (GSMA) ने कोरोनोवायरस चिंताओं के कारण इस वर्ष वार्षिक MWC घटना को रद्द कर दिया है। लॉन्च की तारीख का खुलासा करने के अलावा, विवो ने एक टीज़र पोस्टर भी साझा किया है जिसमें आगामी फोन के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी मौजूद है।

बीजिंग में 28 फरवरी को वीवो Apex 2020 फोन का अनावरण किया जाना है, इस बारे में कंपनी ने अपने वीबो अकाउंट के माध्यम से घोषणा की है। साथ में साझा किए गए टीज़र पोस्टर में पीछे की तरफ एक गोलाकार आकार का कैमरा रिंग दिखाया गया है, रियर पैनल के निचले भाग में Apex लोगो और किनारों पर घुमावदार स्क्रीन एजेस नज़र आ रहे हैं। 

Apex 2020 कॉन्सेप्ट फोन में डिस्प्ले टेक्नोलॉजी पर ध्यान केंद्रित करने की उम्मीद है, जिसमें एक नई पोस्ट की पुष्टि की गई है कि फोन 6.45-इंच के डिस्प्ले भी फोन में मौजूद है। इसके साथ, कंपनी साइड किनारों को खत्म करने, और अधिक बॉर्डर-लेस विज़न के प्रभाव को लाने के लिए देखती है।

वीवो 2018 से इन Apex  कॉन्सेप्ट फोन को पेश कर रहा है, और पहले वाले में लगभग बेजल-लेस स्क्रीन और डेढ़ इंच फिंगरप्रिंट सेंसर था। एपेक्स 2019 वेरिएंट में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर था जो स्क्रीन पर कहीं से भी काम करता था, और इसमें स्पोर्ट किया गया एक बॉडी छेद होता है। शीर्ष 2020 को प्रदर्शन के बारे में बताया गया है, और इस सप्ताह के अंत में अधिक विवरण का अनावरण किया जाना चाहिए।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo