वर्नी अपोलो स्मार्टफोन पेश, 6GB की रैम से लैस

वर्नी अपोलो स्मार्टफोन पेश, 6GB की रैम से लैस
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन मीडियाटेक का सबसे नया हेलियो X20 (MT6797) प्रोसेसर से लैस है. फ़ोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है.

मोबाइल निर्माता कंपनी वर्नी ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन अपोलो पेश किया है. इस फ़ोन में 6GB की रैम दी गई है, जो की इसकी सबसे बड़ी खासियत है. कंपनी ने बुधवार को चीन में आयोजित एक इवेंट में इस फ़ोन को पेश किया.

अगर वर्नी अपोलो स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो Gizchina की रिपोर्ट के अनुसार, इस फ़ोन में 5.5-इंच की QHD डिस्प्ले दी गई है. यह फ़ोन मीडियाटेक का सबसे नया हेलियो X20 (MT6797) प्रोसेसर से लैस है, और जैसे की हमने आपको बताया ही है कि इसमें 6GB की दमदार रैम भी दी गई है. फ़ोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इसके साथ ही वर्नी अपोलो स्मार्टफोन में सोनी आईएमएक्स230 सेंसर के साथ हैंडसेट में 21 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. हालांकि कंपनी ने फोन के एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो के साथ आने की पुष्टि की है.

वैसे आपको बता दें कि अभी तक इस फ़ोन के सभी फीचर्स के बारे में कंपनी की तरफ से जानकारी नहीं दी गई है. साथ ही इसकी कीमत के बारे में भी कंपनी ने अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी है. उम्मीद है कि इसकी कीमत के बारे में कंपनी इस फ़ोन के लॉन्च के समय ही जानकारी देगी.

इसे भी देखें: ओप्पो R9 और R9 प्लस स्मार्टफोंस लॉन्च

इसे भी देखें: ओप्पो F1 स्मार्टफोन जल्द होगा रोज़ गोल्ड रंग में उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo