10,000mAh की बैटरी के साथ तहलका मचा देगा ये Waterproof Smartphone, पटकने से भी नहीं टूटने वाला

10,000mAh की बैटरी के साथ तहलका मचा देगा ये Waterproof Smartphone, पटकने से भी नहीं टूटने वाला
HIGHLIGHTS

Ulefone Power Armor 14 Pro स्मार्टफोन को खासतौर पर इसी लिए डिजाइन किया गया है कि यह बाहर के किसी भी तरह के वातावरण को सहन कर सके

इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में एक 6.52-इंच की IP68/69K MIL-STD डिस्प्ले मिल रही है, इसे 810G Military Grade सर्टिफिकेशन भी मिला हुआ है

इस स्मार्टफोन को डस्ट प्रूफ, डर्ट प्रूफ, शॉक प्रूफ और वाटरप्रूफ क्षमता दी गई है

Ulefone Power Armor 14 Pro स्मार्टफोन को खासतौर पर इसी लिए डिजाइन किया गया है कि यह बाहर के किसी भी तरह के वातावरण को सहन कर सके। इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में एक 6.52-इंच की IP68/69K MIL-STD डिस्प्ले मिल रही है, इसे 810G Military Grade सर्टिफिकेशन भी मिला हुआ है। इसका मतलब यह भी है कि इस स्मार्टफोन को डस्ट प्रूफ, डर्ट प्रूफ, शॉक प्रूफ और वाटरप्रूफ क्षमता दी गई है। इसका मतलब है कि यह किसी भी तरह के वातावरण में सर्वाइव कर सकता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon दे रहा धमाका छूट, AC, Fridge और Cooler पर पाएँ तगड़ी डील्स और ऑफर

धमाकेदार है Ulefone Power Armor 14 Pro की बैटरी 

हालांकि इस स्मार्टफोन को सबसे अलग इस कारण भी कहा जा सकता है क्योंकि इसमें बाकी बाजार में मौजूद Rugged Smartphones की तुलना में एक धाकड़ बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन में आपको एक बड़ी बैटरी मिल रही है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन में आपको एक 10,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। जो 18W की वाइर्ड चार्जिंग और 15W की वायरलेस चार्जिंग से लैस है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस बैटरी के साथ आप अपने दो दिन आराम से निकाल सकते हैं। 

Ulefone Power Armor 14 Pro की डिस्प्ले और अन्य स्पेक्स 

यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि फोन में आपको एक 6.52-इंच की IPS डिस्प्ले मिल रही है, जो 1700x720p रेसॉल्यूशन के अस्थ आती है। इसके अलावा आपको डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। हालांकि इतना ही नहीं फोन में आपको गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक हाई-ग्रेड रिजिड प्लास्टिक बॉडी मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको मेटल का केस मिल रहा है, इतना ही नहीं इसमें आपको रबर के कॉर्नेर मिल रहे हैं। यहाँ आपको बता देते है कि फोन में आपको मीडियाटेक helio G85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन 6GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल में लॉन्च किया गया है। 

यह भी पढ़ें: कल शुरू हो जाएगी Flipkart Sale, धमाका ऑफर कर रहे आपका इंतज़ार, मिलेगी 80% छूट

Ulefone Power Armor 14 Pro में कैसा है कैमरा 

यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। फोन में आपको एक 20MP का मेन कैमरा मिल रहा है, इतना ही इसमें आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक डेप्थ सेन्सर भी मिल रहा है। फोन में एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी है। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 12 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिल रहा है। 

क्या है Ulefone Power Armor 14 Pro की कीमत 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि फोन को मार्च के एंड में ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर दिया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन की कीमत 399.99 डॉलर होने वाली है। ऐसा भी कह सकते है कि इस फोन की सेल के दौरान आपको बहुत सारे डिस्काउंट और ऑफर भी मिलने वाले हैं। ज्यादा जानकारी के लिए आप Ulefone.com पर जा सकते हैं। आप फोन को Alixpress से खरीद सकेंगे!

यह भी पढ़ें: धमाकेदार M1 ultra Chip के साथ भारत में आया Apple का Mac Studio Computer, देखें कीमत और स्पेक्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo