कल शुरू हो जाएगी Flipkart Sale, धमाका ऑफर कर रहे आपका इंतज़ार, मिलेगी 80% छूट

कल शुरू हो जाएगी Flipkart Sale, धमाका ऑफर कर रहे आपका इंतज़ार, मिलेगी 80% छूट
HIGHLIGHTS

आज रात 12 बजे यानि 12 तारीख को 12AM पर Flipkart की Flipkart big saving days sale शुरू हो जाने वाली है

इस सेल के दौरान आपको 80 फीसदी तक का लाभ मिलेगा

Flipkart सेल (Sale) 12 मार्च से शुरू होकर 16 मार्च तक चलेगी

आज रात 12 बजे यानि 12 तारीख को 12AM पर Flipkart की Flipkart big saving days sale शुरू हो जाने वाली है। इस सेल के दौरान आपको 80 फीसदी तक का लाभ मिलेगा। यहाँ आप बहुत से प्रोडक्टस पर शानदार छूट का लाभ ले सकते हैं। Flipkart सेल (Sale) 12 मार्च से शुरू होकर 16 मार्च तक चलेगी। आप Flipkart Sale के दौरान बेहतरीन छूट के साथ शानदार डिस्काउंट आदि के साथ बहुत से नए नए प्रोडक्टस को अपने लिए खरीद सकते हैं, और बड़े पैमाने पर पैसे भी बचा सकते हैं। इस बीच आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप और स्मार्ट टीवी तक की प्रोडक्टस पर शानदार डिस्काउंट/छूट मिलने वाली है। फ्लिपकार्ट (Flipkart) बिग सेविंग डेज़ सेल (Sale) के दौरान आपको क्या डील मिल सकती हैं, आइए जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: OPPO का नया दमदार फोन इस बाज़ार में ले चुका है एंट्री, जानें 8GB रैम वाले फोन की क्या है कीमत

Flipkart Sale का Sale Page हो चुका है लाइव 

कंपनी ने सेल (Sale) पेज को लाइव कर दिया है। खास बात यह है कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) प्लस (Plus) मेंबर्स यूजर्स के लिए अर्ली एक्सेस प्रोग्राम 24 घंटे पहले से शुरू हो जाएगा। यानि अगर आप Flipkart Plus के मेम्बर हैं तो आप सेल (Sale) का लाभ 24 घंटे पहले ही उठा सकते हैं। इस सेल (Sale) के लिए ई-कॉमर्स साइट ने SBI Bank के साथ पार्टनरशिप की है। इसका मतलब है कि अगर आप SBI Bank Cards का इस्तेमाल करते हैं तो आपको बता देते है कि सेल (Sale) के दौरान आपको बेस्ट बैंक ऑफर भी मिलेगा। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप सेल (Sale) के दौरान एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Redmi Note 11 सीरीज़ के दो धाकड़ फोन, Rs 17,999 से शुरू होती है कीमत

80 पर्सेन्ट तक की मिलने वाली है छूट 

Apple, Realme, Poco और Samsung फोन जैसी कंपनियों के प्रोडक्टस पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा स्मार्टवॉच, फिटनेस बैंड जैसे स्मार्ट वियरेबल प्रोडक्ट्स पर 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी। Realme, Redmi, Honor, Pebble, Samsung, आदि की स्मार्टवॉच भी सेल (Sale) के दौरान उपलब्ध होंगी। हालांकि इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि लैपटॉप आदि पर भी आपको बेहतरीन छूट मिलने वाली है, जानकारी मिल रही है कि लैपटॉप आदि पर आपको 40 प्रतिशत की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: हाल ही में OTT पर रिलीज़ हुए ये शॉ हैं सस्पेंस और थ्रिलर से भरे, नहीं देखें तो ज़रूर देखें इन्हें

Flipkart crazy और TikTok deals

Crazy Deals की बात करें तो आपको जानकारी दे देते हैं कि सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे आपको इस सेल (Sale) के दौरान Crazy Deals मिलने वाली हैं। रश ऑवर्स शुरुआती सदस्यों के लिए हैं, जो हर दिन दोपहर 2 बजे होने वाली है, यह घंटे सेल (Sale) के लाइव होने पर ही लाइव हो जाएंगे। इसके अलावा, टिकटॉक डील्स की बात करें तो आपको जानकारी दे देते है कि हर दिन शाम 4 बजे से रात 10 बजे तक सबसे कम कीमत की डील्स आपको मिलने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें: ज़मीन से चांद पर कर पाएंगे कॉलिंग, चांद पर पहला 4G नेटवर्क लगाएंगे निशांत बत्रा

स्मार्टफोन पर डील

फ्लिपकार्ट (Flipkart) बिग सेविंग डेज़ 2022 में मोबाइल, टैबलेट, कैमरा, लैपटॉप, टीवी, फैशन डील सहित इलेक्ट्रॉनिक आइटम, और होम एण्ड किचन अप्लाइअन्स सहित हर चीज पर भारी छूट की पेशकश की जाएगी। मोबाइल फोन की बात करें तो इन्हें 40% तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo