MPR पर पूरे Rs 10,000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Tecno Pova 5G

MPR पर पूरे Rs 10,000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Tecno Pova 5G
HIGHLIGHTS

50MP कैमरा से लैस है Tecno Pova 5G

6000mAh की बैटरी से लैस है टेकनो का नया 5G फोन

भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Tecno Pova 5G

Tecno POVA 5G को हाल ही में भारत में लॉन्च (launch) किया गया है जिसे आप अमेज़न (Amazon) से खरीद सकते हैं। अगर आप चाहें तो स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट (discount) के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप एक नया स्मार्टफोन (new smartphone) खरीदना चाह रहे हैं तो Tecno के इस फोन पर मिल रहे ऑफर को देख सकते हैं।

बता दें की स्मार्टफोन को अमेज़न (Amazon) से बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की MRP Rs 28,999 है और इसे Rs 19,999 में सेल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Recharge Plans की कीमत बढ़ने के बाद भी Jio रहा सबसे आगे, देखें क्यूँ

Tecno POVA 5G को एक्स्चेंज ऑफर पर खरीदने पर मिल रहा है Rs 14,900 तक का डिस्काउंट

बात करें डिस्काउंट ऑफर (discount offer) की तो डिवाइस को एक्स्चेंज ऑफर (exchange offer) में खरीदने पर Rs 14,900 का डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, एक्स्चेंज डिस्काउंट (exchange discount) आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। यहां से खरीदें

tecno pova 5g

Tecno Pova 5G स्पेक्स

Tecno Pova 5G में FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.95-इंच का डिस्प्ले दी गई है। हालांकि यह LCD टाइप का होता है। डुअल-एलईडी फ्लैश द्वारा सपोर्ट के साथ फोन में एक 16MP सेल्फी शूटर दियाजा रहा है, जो सेंटर में देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Google Maps: किसी यूजर को करना है ट्रैक तो गूगल मैप्स पर ये स्टेप्स करें फॉलो

बैक पर फोन में एक मेन कैमरा PDAF के साथ एक 50MP सेंसर दिया गया है, और इसके साथ एक 2MP सेंसर और एक AI लेंस भी फोन में मौजूद है। सॉफ्टवेयर ऑनबोर्ड Android 11 आधारित HiOS 8 है। इसके अलावा फोन में आपको 11 5G बैंड सपोर्ट, 8GB LPDDR5 रैम और 128GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ डाइमेंसिटी 900 चिप मिल रहा है। फोन में एक मेमोरी फ्यूजन सुविधा भी है जो आपको वर्चुअल रैम को 11GB तक बढ़ाने के लिए इंटरनल स्टोरेज का उपयोग करने देती है।

यह भी पढ़ें: 2GB डेटा के साथ आने वाले धांसू प्लांस, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं बेनेफिट

इसके अलावा Tecno Pova 5G में आपको एक 6000mAh की बैटरी मिल रही है, जो 18W चार्जर के साथ आती है। बाकी स्पेक शीट में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर, 512GB तक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, वाईफाई 6, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी-सी, डीटीएस-समर्थित स्पीकर, जेड-एक्सिस लीनियर वाइब्रेशन मोटर, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। हालांकि फोन में आपको एफएम रेडियो सपोर्ट भी मिल रहा है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo