Tecno Pova 4 भारतीय लॉन्च डेट रिलीज: देखें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Tecno Pova 4 भारतीय लॉन्च डेट रिलीज: देखें कीमत और स्पेसिफिकेशंस
HIGHLIGHTS

Tecno Pova 4, इसी साल अन्य बाजारों में अक्टूबर में लॉन्च किया गया था।

कंपनी के माध्यम से यह पता चला है कि, Tecno Pova 4, 7 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

अनुमान है कि, Tecno Pova 4 ₹17,890 की कीमत में आ सकता है।

Tecno Pova 4,  जो कि अक्टूबर में लॉन्च किया गया था, अब जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। कंपनी की ओर से यह पुष्टि की गई है कि, स्मार्टफोन 7 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है जो कि Amazon.in के माध्यम से सेल किया जाएगा। 

Tecno Pova 4 फीचर्स

Tecno Pova 4 पहले ही इंटरनैशनल मार्केट्स में उपलब्ध हो चुका है, इसलिए  इसके फीचर्स के बारे में भी काफी जानकारी मिल चुकी है। Tecno Pova 4 हीलिओ G99 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑफर की गई है। स्मार्टफोन में एक 6.82-इंच HD+ LCD डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। डिस्प्ले के सेंटर टॉप पर एक पंच-होल कटआउट दिया गया है जो कि एक 8MP सेल्फी कैमरा है। फोन के बैक पर एक 50MP प्राइमरी सेंसर शामिल है। 

यह स्मार्टफोन एक 6000-mAh बैटरी के साथ आता है और 18W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 12 पर आधारित HiOS पर चलता है। स्मार्टफोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ कुछ अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं जिनमें NFC, gyro, accelerometer, कंपास, और स्टीरियो स्पीकर्स शामिल हैं। हैंडसेट दो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है- Cryolite Blue और Uranolith Grey।

Tecno Pova 4 की भारतीय कीमत 

अनुमान है कि, Tecno Pova 4 ₹ 17,890 की कीमत में आ सकता है। हालांकि, इसकी पुष्टि भारत में स्मार्टफोन के लॉन्च  के बाद ही की जा सकती है। क्या Tecno Pova 4 के साथ Tecno Pova 4 Pro को भी लॉन्च किया जाएगा? यह एक बड़ा सवाल है, हालांकि ऐसा लग नहीं रहा है कि इन दोनों फोन्स को एक साथ लॉन्च किया जा सकता है, असल में आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कोई जानकारी भी सामने नहीं आई है। Tecno Pova 4 भारत में कुछ जाने मानें मिड-रेंज स्मार्टफोंस को टक्कर दे सकता है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि, यह सीरीज़ के अन्य फोंस को कैसे टक्कर देती है।  

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo