कई दिनों चर्चा में रहने के बाद लॉन्च हुआ Tecno Pova 4 Pro, रेडमी और रियलमी के फोन से है टक्कर

कई दिनों चर्चा में रहने के बाद लॉन्च हुआ Tecno Pova 4 Pro, रेडमी और रियलमी के फोन से है टक्कर
HIGHLIGHTS

Tecno Pova 4 Pro को बांग्लादेश में किया गया लॉन्च

जल्द भारत में भी लॉन्च हो सकता है Tecno Pova 4 Pro

दो रंगों के विकल्प में आया है Tecno Pova 4 Pro

पिछले कुछ दिनों में कई बार लीक होने के बाद, Tecno Pova 4 Pro आखिरकार आधिकारिक हो गया है। डिवाइस ने बांग्लादेश में अपनी वैश्विक एंट्री ली है।

स्मार्टफोन सुविधाओं का एक दिलचस्प सेट प्रदान करता है। इसलिए, ब्रांड के अधिकांश अन्य हैंडसेटों के विपरीत, यह स्पेक्स के मामले में Xiaomi और Realme जैसे प्रतिस्पर्धियों के फोंस को टक्कर देने वाला है।

यह भी पढ़ें: Amazon सेल में Samsung Galaxy S22 को बेचा जा रहा है 10,000 रुपये सस्ते में, देखें ऑफर

इसके कुछ मुख्य आकर्षण में AMOLED डिस्प्ले, डुअल स्पीकर, 45W चार्जिंग और बहुत कुछ शामिल हैं। आइए एक नज़र डालते हैं फोन के फीचर्स पर…

Tecno Pova 4 Pro Specs

Tecno Pova 4 Pro में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.66-इंच की AMOLED डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट और ड्यूड्रॉप नॉच है। यह MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम, 256GB स्टोरेज और एक मल्टीलेयर ग्रेफाइट कूलिंग सिस्टम के साथ पेयर किया गया है।

फोन एंड्रॉइड 12 आधारित HiOS पर काम करता है। डिवाइस को गेमिंग के लिए पैन्थर इंजन 2.0 और गेम स्पेस 2.0 फीचर्स दिए गए हैं।

 tecno pova 4 pro

डिवाइस 50MP के रियर कैमरे के साथ आता है, जिसे AI सेंसर और डुअल-एलईडी फ्लैश सपोर्ट दिया गया है। फ्रन्ट पर, यह 8MP शूटर और सिंगल-एलईडी फ्लैश स्पोर्ट करता है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो, हैंडसेट डुअल सिम, 4जी, डुअल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ, जीएनएसएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट ऑफर करता है। यह 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक, एक जेड-एक्सिस लीनियर वाइब्रेशन मोटर, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, और डीटीएस ध्वनि सपोर्ट के साथ हाय-रेस ऑडियो-सर्टिफ़ाइड दोहरी स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: आगामी iPhone SE 4 में नॉच के साथ 6.1-इंच का LCD डिस्प्ले होगा, देखें अन्य फीचर

स्मार्टफोन में 6,000mAh की बैटरी मिल रही है जो 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 10W रिवर्स वायार्ड चार्जिंग सपोर्ट करती है। Tecno Pova 4 Pro दो रंगों (नीला और ग्रे) में पेश किया गया है। 

Tecno Pova 4 Pro Price

Tecno Pova 4 Pro को बांग्लादेश में BDT 26,990 ($259) में लॉन्च किया गया है। डिवाइस को देश में अभी केवल नीले रंग में ही सेल किया जा रहा है। आने वाले दिनों में डिवाइस भारत सहित अन्य बाजारों में भी एंट्री ले सकता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo