Tecno Pova 2 की इंडिया में लॉन्चिंग 2 अगस्त को, 7000mAh की बड़ी बैटरी से लैस होगा फोन

Tecno Pova 2 की इंडिया में लॉन्चिंग 2 अगस्त को, 7000mAh की बड़ी बैटरी से लैस होगा फोन
HIGHLIGHTS

Tecno Pova 2 की इंडिया में लॉन्चिंग 2 अगस्त को होने वाली है

अमेज़न इंडिया के माध्यम से एक माइक्रोसाइट को जारी किया गया है, जो फोन के डिजाईन और कई फीचर्स की जानकारी दे रहा है

Tecno Pova 2 में गेमिंग के लिए Helio G85 प्रोसेसर और 7000mAh की बैटरी मिलने वाली है

Tecno Pova 2 मोबाइल फोन को लेकर अमेज़न इंडिया की ओर से एक माइक्रोसाइट के माध्यम से जानकारी दी गई है कि फोन को 2 अगस्त को इंडिया के बाजार में एक अमेज़न एक्स्क्लिसिव मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि Tecno Pova 2 मोबाइल फोन के स्पेक्स और फीचर भी यहाँ अमेज़न इंडिया के माध्यम से सामने आये हैं। 

Tecno Pova 2 मोबाइल फोन स्पेक्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक दमदार स्मार्टफोन होने वाला है। असल में इस मोबाइल फोन को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि इस मोबाइल फोन यानी Tecno Pova 2 में आपको MediaTek G85 गेमिंग प्रोसेसर मिलने वाला है। इसका मतलब है कि इस मोबाइल फोन को खासतौर पर गेमिंग के लिए लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 48MP का कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। इतना ही नहीं फोन में आपको एक 7000mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है. जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस होने है। 

हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक दमदार डिस्प्ले मिलने वाली है. इतना ही नहीं जैसे की हमने आपको पहले भी बताया है कि इस मोबाइल फोन में आपको MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलने वाला है। साथ ही फोन में आपको एक दमदार कैमरा सेटअप मिलने वाला है, फोटो को देखकर जो अमेज़न इंडिया की माइक्रोसाइट से देखने में मिल रहा है, इस फोन में यानी Tecno Pova 2 में आपको एक 48MP का AI क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है। हालाँकि कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन डिजाईन को लेकर काफी कुछ सामने आया है।

डिजाईन की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक दमदार डिजाईन मिलने वाला है, इसके अलावा फोन को ग्रे, ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में लाया जा सकता है। यहाँ आप अमेज़न इंडिया की माइक्रोसाइट पर देख सकते है कि फोन के थिक बीच में बैक पैनल पर एक स्ट्रिप नजर आने वाली है। जो इसके डिजाईन को चार चाँद लगा रही है। Tecno Pova 2 अपने डिजाईन और क्षमताओं के दम पर इंडिया में कई Realme-Xiaomi के फोंस को टक्कर देने वाला है। अभी इस मोबाइल फोन के बारे में इतनी ही जानकारी मिल रही है, लेकिन आने वाले समय इसे लेकर और भी ज्यादा जानकारी आने की संभावना है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo