Samsung Galaxy S23: लॉन्च से पहले प्रेस मटीरियल आए सामने, देखें क्या है नया?

Samsung Galaxy S23: लॉन्च से पहले प्रेस मटीरियल आए सामने, देखें क्या है नया?
HIGHLIGHTS

लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S23 के प्रेस मटीरियल लीक हुए हैं।

लीक्स में स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शंस में देखा जा रहा है।

डिवाइस का डिजाइन भी सामने आया है।

दक्षिण कोरियन टेक जायंट Samsung आने वाले कुछ हफ्तों में अपनी Samsung Galaxy S23 सीरीज ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन, लॉन्च से पहले ही सीरीज के बेस मॉडल Galaxy S23 के नए प्रेस मटीरियल लीक हो चुके हैं जिनमें इस अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन के साथ साथ एक नया 'Mystic Lilac' कलर ऑप्शन भी सामने आया है। लीक्ड रेंडर्स में, Samsung Galaxy S23 को चार अलग-अगल कलर्स में देखा जा सकता है। तो चलिए अपकमिंग Samsung Galaxy S23 के डिजाइन, कलर्स और अन्य डिटेल्स को थोड़ा करीब से देखते हैं। 

Samsung Galaxy S23 press material

यह भी पढ़ें: शुरू हुई iQoo 11 5G की सेल वो भी Rs 9000 डिस्काउंट के साथ, क्या आपको मिलेगा लाभ?

Samsung Galaxy S23 के लीक्ड कलर्स और डिजाइन 

Winfuture.de की एक रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy S23 के बैक और फ्रंट दोनों हिस्से पूरी तरह से फ्लैट डिजाइन के हैं। फोन के बैक पर एक LED फ्लैश के साथ तीन सर्क्युलर कैमरा कटआउट्स नजर आ रहे हैं। इसका फ्रंट कैमरा स्क्रीन के टॉप सेंटर पर एक छोटे होल में दिया गया है और डिस्प्ले के चारों ओर बेहद पतले बेजल्स शामिल हैं। 

इमेजिस यह भी दिखाती हैं कि करेंट Apple iPhones से अलग, Samsung के इस फोन के हाउसिंग फ्रेम में हल्का-सा कर्व दिया है जिससे फोन को पकड़ने में आसानी होती है। डिवाइस का बैक पैनल ग्लास का और फ्रेम मेटल का बना हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: Redmi का ये नया फोन आते ही हुआ सस्ता, क्या आपने देखा ऑफर?

साथ ही, रिपोर्ट यह भी बताती है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शंस में आएगा जिनमें Phantom Black, Cotton Flower, Botanic Green, और एक नया Mystic Lilac शामिल हो सकता है, जिनके बारे में कुछ टिप्स्टर्स के माध्यम से पहले भी संकेत मिल चुके हैं। 

Samsung Galaxy S23 की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशंस

अपकमिंग Samsung Galaxy S23 सीरीज तीन स्मार्टफोंस के साथ आएगी जिनमें Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23+ और Samsung Galaxy S23 Ultra शामिल होंगे। स्मार्टफोंस 1 फरवरी, 2023 को लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। कंपनी ने भारतीय ख़रीदारों से पहले ही प्री-ऑर्डर्स लेने शुरू कर दिए हैं। Samsung को पसंद करने वाले या जो ग्राहक Samsung Galaxy S23 सीरीज के स्मार्टफोंस को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं वे इसे अभी प्री-ऑर्डर कर सकते हैं और अतिरिक्त लाभ कमा सकते हैं। 

Samsung Galaxy S23 press material

Samsung Galaxy S23 एक 6.1-इंच FHD+ स्क्रीन के साथ आने की संभावना है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। माना जा रहा है कि स्मार्टफोन एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें एक 50MP प्राइमरी कैमरा, एक 12MP वाइड-एंगल सेंसर और एक 10MP टेलीफोटो सेंसर शामिल होगा। यह अपकमिंग स्मार्टफोन स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट से लैस हो सकता है जिसे 16GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर अब और भी मजेदार होगा मीडिया शेयर करना, कैसे इस्तेमाल करें नया फीचर?

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo