SAMSUNG GALAXY S23: सिग्नेचर कलर्स हुए रिवील, देखें स्पेक्स और लॉन्च डेट (अनुमानित)

SAMSUNG GALAXY S23: सिग्नेचर कलर्स हुए रिवील, देखें स्पेक्स और लॉन्च डेट (अनुमानित)
HIGHLIGHTS

Sammobile द्वारा पब्लिश एक रिपोर्ट में S23 सीरीज के सिग्नेचर कलर वेरिएंट्स लीक हुए।

Samsung Galaxy S23 200MP कैमरा के साथ आ सकता है।

1 फरवरी को सैमसंग गैलैक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान S23 सीरीज लॉन्च की जा सकती है।

Sammobile द्वारा पब्लिश एक रिपोर्ट के माध्यम से Galaxy S23, Galaxy S23+, और Galaxy S23 Ultra के सिग्नेचर कलर वेरिएंट्स लीक हुए हैं। Samsung Galaxy S23 का सिग्नेचर कलर लाइट गोल्ड या पिंक गोल्ड हो सकता है। Samsung Galaxy S23+ का सिग्नेचर कलर पिंक हो सकता है जबकि Samsung Galaxy S23 Ultra का सिग्नेचर कलर ग्रीन होने की संभावना है। स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद हमे अन्य कलर ऑप्शंस भी देखने को मिल सकते हैं।

SAMSUNG GALAXY S23 स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy S23

कहा जा रहा है कि, Samsung Galaxy S23 क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ आ सकता है। पिछले कुछ रेंडर्स यह दर्शाते हैं कि S23 और S23+ में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जबकि Samsung Galaxy S23 Ultra में आपको एक क्वाड कैमरा सेटअप मिल सकता है। यह भी माना जा रहा है कि Samsung Galaxy S23 में 200MP कैमरा शामिल हो सकता है।

SAMSUNG GALAXY S23 लॉन्च डेट

 Samsung Galaxy S23

हालांकि, ब्रांड की ओर से आधिकारिक तौर पर S23 सीरीज की लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 1 फरवरी को सैमसंग गैलैक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान यह सीरीज लॉन्च हो सकती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo