Redmi का ये नया फोन आते ही हुआ सस्ता, क्या आपने देखा ऑफर?

Redmi का ये नया फोन आते ही हुआ सस्ता, क्या आपने देखा ऑफर?
HIGHLIGHTS

Redmi Note 12 Pro+ की आधिकारिक कीमत Rs 29,999 है।

11 जनवरी से इसकी सेल शुरू हो चुकी है।

फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।

Redmi Note 12 सीरीज को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस सीरीज के Redmi Note 12 Pro और Redmi Note 12 Pro+ मॉडल 200MP कैमरा के साथ आए हैं। Redmi Note 12 Pro+ की आधिकारिक कीमत Rs 29,999 है, लेकिन 11 जनवरी से इसकी पहली सेल शुरू हो चुकी है जिसमें लॉन्च ऑफर के तहत फोन को काफी किफायती कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके लिए सबसे पहले यह जानना आवश्यक है कि डिवाइस कितने वेरिएंट्स में उपलब्ध है और ये वेरिएंट्स कितनी कीमत में आते हैं। 

Redmi Note 12 Pro + first sale discount

यह भी पढ़ें: Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar हो या Sony Liv, ZEE5, इस रिचार्ज में मिल रहे हैं सब फ्री…

Redmi Note 12 Pro+ की भारत में कीमत

फोन का 8GB+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट Rs 29,999 की प्रभावी कीमत में उपलब्ध है। जबकि इसका 12GB+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट Rs 32,999 में मिलता है। स्मार्टफोन की सेल 11 जनवरी, दोपहर 12 बजे से Mi.com, Mi Home, Flipkart, Mi Studio, Mi Preferred पार्टनर्स और अन्य रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से शुरू हो चुकी है। 

Redmi Note 12 Pro+ पर डिस्काउंट ऑफर्स

लॉन्च ऑफर के तहत, Redmi, ICICI बैंक के साथ सहयोग करके Rs 3000 का डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। डिस्काउंट के बाद स्मार्टफोन का 8GB+ 256GB मॉडल Rs 26,999 में मिल रहा है। जो यूजर्स पहले से Xiaomi स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हैं उनके लिए कंपनी Rs 1000 की अतिरिक्त छूट दे रही है जिसके बाद Redmi Note 12 Pro + की कीमत घटकर Rs 25,999 हो जाती है। इसके अतिरिक्त, Flipkart पर आप अपना पुराना Redmi फोन देकर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL का ये धांसू प्लान सिर्फ एक बार खरीदें और पूरे साल की छुट्टी! क्या आपके शहर में है उपलब्ध?

Redmi Note 12 Pro+ के स्पेसिफिकेशंस

Redmi Note 12 Pro + first sale discount

स्मार्टफोन एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें एक 200MP मेन सेंसर दिया है। इस फोन के साथ HPX सेंसर का भी भारत में डेब्यू हुआ है। यह फोन बढ़िया डायनेमिक रेंज और कलर्स के साथ डिटेल्ड इमेजिस ऑफर करता है। फोन के फ्रंट पर 16 MP सेल्फी कैमरा शामिल है। डिवाइस में 4980mAh बैटरी दी गई है जो 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी के अनुसार, स्मार्टफोन सिर्फ 19 मिनट में पूरी तरह से (100%) चार्ज हो सकता है।स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 चिपसेट पर चलता है। यह 3000mm तक के लार्ज वेपर चैंबर के साथ आता है। फोन में 12GB रैम भी मिलती है।इस हैंडसेट में एक 6.67-इंच की Pro AMOLED डिस्प्ले दी गई है और यह आर्कटिक व्हाइट, आइसबर्ग ब्लू और ऑब्सीडियन ब्लैक के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: पहली सेल में आ रही है Redmi Note 12 सीरीज़, तीनों में से आपको पसंद हैं कौन-स फोन?

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo