Samsung Galaxy S21 FE को लेकर सामने आई धाकड़ जानकारी, बड़ी डिस्प्ले से लैस होगा फोन

Samsung Galaxy S21 FE को लेकर सामने आई धाकड़ जानकारी, बड़ी डिस्प्ले से लैस होगा फोन
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S21 FE को जनवरी में लॉन्च (Launch) किया जाने वाला है

Phone को गीकबेन्च पर देखा गया है

Samsung Galaxy S21 FE मोबाइल (Mobile) फोन (Phone) में आपको एक 6.41-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है

साउथ कोरिया की स्मार्टफोन (Phone) निर्माता कंपनी Samsung की ओर से सामने आ रहा है कि कंपनी अपने एक स्पेशल Fan Edtion पर काम कर रहा है, जो गैलक्सी S21 सीरीज के तहत लॉन्च (Launch) किया जा सकता है। अगर हम एक रिपोर्ट पर गौर करें तो ऐसा सामने आ रहा है कि जनवरी 2022 में होने वाले CES में इस फोन (Phone) को लॉन्च (Launch) किया जाने वाला है। हालांकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन (Phone) को साउथ कोरिया के बाजार मे लॉन्च (Launch) नहीं किया जाने वाला है, इसे डायरेक्ट ही यूरोप के बाजारों में लॉन्च (Launch) किया जाने वाला है। 

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

हालांकि यूरोप के अलावा फोन (Phone) को यानि Samsung Galaxy S21 FE को कुछ एशिया के बाजारों में लॉन्च (Launch) किया जा सकता है। जानकारी के लिए बात देते है कि थायलैंड में फोन (Phone) को NBTC सर्टिफिकेशन मिल चुका है। हालांकि यह एक मात्र ऐसा साक्ष्य नहीं है जो Samsung Galaxy S21 FE के आने की ओर इशारा कर रहा है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

Samsung Galaxy S21 FE के संभावित स्पेक्स 

Samsung Galaxy S21 FE

आगामी फोन (Phone) को बेंचमार्किंग साइट Geekbench पर देखा गया है, इस बात कि जानकारी सामने पहले टिप्स्टर Tron के माध्यम से दी गई है, इसने ही शेयर किया है कि Samsung Galaxy S21 FE का मॉडल नंबर SM-G990E है। इसके अलावा अगर हम बेंचमार्क स्कोर की बात करें तो आपको बात देते है कि फोन (Phone) को सिंगल कोर में और मल्टी-कोर में क्रमश: 1096 और 3387 पॉइंट्स मिले हैं। 

यह भी पढ़ें: Airtel vs Jio vs BSNL vs Vi: 250 रुपये से कम में सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान जानें

इस मोबाइल (Mobile) फोन (Phone) यानि Galaxy S21 FE में आपको स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलने वाला है। फोन (Phone) में आपको 8GB की रैम भी मिलने वाली है। हालांकि कुछ बाजारों में ही इस प्रोसेसर के साथ फोन (Phone) को लॉन्च (Launch) किया जाने वाला है। इसके अलावा लिस्टिंग से यह भी पता चल रहा है कि फोन (Phone) को एंड्रॉयड 12 पर लॉन्च (Launch) किया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: 5 अपकमिंग हिन्दी फिल्में और वेब सीरीज़: जानें कौन-से नाम हैं शामिल 

इतना ही नहीं इस मोबाइल (Mobile) फोन (Phone) में आपको एक 6.41-इंच की एक AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। अगर कैमरा (Camera) आदि के बात की जाए तो फोन (Phone) में आपको एक 32MP का फ्रन्ट कैमरा (Camera) मिल रहा है, इसके अलावा फोन (Phone) में आपको एक 12MP का में कैमरा (Camera) मिल रहा है, इतना ही फोन (Phone) में एक 12MP का Ultra-Wide कैमरा (Camera) भी मिलने वाला है। इस मोबाइल (Mobile) फोन (Phone) में आपको एक 8MP का टेलेफोटो लेंस भी मिल रहा है। फोन (Phone) में एक 4500mAh की बैटरी 25W की फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है। इतना ही नहीं फोन (Phone) में आपको रीवर्स चार्जिंग तकनीकी भी मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo