Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन के रेंडर सामने आये; ट्रिपल कैमरा सेटअप और S-Pen सपोर्ट से हो सकता है लैस

Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन के रेंडर सामने आये; ट्रिपल कैमरा सेटअप और S-Pen सपोर्ट से हो सकता है लैस
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन को लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है

इस जानकारी के अनुसार इस मोबाइल फ़ोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है

साथ ही स्मार्टफोन S-Pen की सपोर्ट के साथ आ सकता है

हालाँकि इस मोबाइल फोन को 27 दिसम्बर को सेल के लिए भी लाया जा सकता है

सैमसंग ने इस साल अगस्त में न्यूयॉर्क में एक विशेष कार्यक्रम में गैलेक्सी नोट 10 सीरीज को लॉन्च किया था। उस समय लॉन्च की गई गैलेक्सी नोट 10 सीरीज़ में दो वेरिएंट शामिल थे- स्टैंडर्ड नोट 10 और एक नोट 10 प्लस। तस्वीर से जो गायब था, वह नोट 10 लाइट (गैलेक्सी एस 10 के समान) था। अब गैलेक्सी नोट 10 लाइट के ताज़ा इमेज रेंडर ऑनलाइन दिखाई दिए हैं। ये चित्र हमें एक स्पष्ट तस्वीर देते हैं कि गैलेक्सी नोट 10 सीरीज बजट संस्करण कैसा दिखेगा।

विन फ्यूचर द्वारा साझा की गई तस्वीरों के अनुसार, आगामी गैलेक्सी नोट 10 लाइट एक पंच-होल कैमरा डिज़ाइन और एक फ्लैट स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा, जो गैलेक्सी नोट 10 सीरीज के समान है। इसमें नीचे और ऊपर की तरफ बेहद पतले बेज़ेल्स होंगे और नीचे की तरफ थोड़े मोटे बेजल होंगे। पीछे की तरफ, आने वाले टैबलेट में एक आयताकार कैमरा बम्प होगा जो एक एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगा। यह डिज़ाइन गैलेक्सी S11 के लिए अफवाहों के अनुरूप है जो हमने अब तक देखा है।

कैमरा आदि की चर्चा करें तो रिपोर्ट ऐसा कहती है कि नोट 10 लाइट में 48MP का मेन कैमरा होने वाला है, जिसमें अन्य दो लेंस एक चौड़े-कोण लेंस और एक मैक्रो या ज़ूम लेंस होने की संभावना है। इसके अलावा, रिपोर्ट से पता चलता है कि फोन में S-Pen के सपोर्ट की सुविधा है जो ब्लूटूथ 5.1 कनेक्शन का उपयोग करके डिवाइस से जुड़ा होगा।

Geekbench के मुताबिक, Samsung SM-N770F (कथित Galaxy Note 10 Lite) 6GB रैम वैरिएंट के साथ आएगा और फोन एंड्राइड 10 पर काम करेगा। लिस्टिंग से Exynos 9810 का पता चला है और बेंचमार्किंग साइट पर सिंगल कोर टेस्ट में 667 और मल्टी-कोर टेस्ट में 2,030 स्कोर प्राप्त हुआ है।

Galaxy Note 10 Lite के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है और न ही launch date का पता नहीं चला है। Samsung एक किफ़ायती Galaxy Note 10 वैरिएंट पर काम कर रहा है जिसे SM-N770F मॉडल नंबर दिया गया है और इसे Galaxy Note 10 Lite नाम दिया जाने वाला है। उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस को ब्लैक और रेड विकल्प में लाया जाएगा। एक किफ़ायती फोन होने के नाते हार्डवेयर के मामले में समझौता करना पड़ेगा। फोन में डुअल रियर कैमरा, स्माल बैटरी, कम सरेम और स्टोरेज मिलने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo