लॉन्च से पहले ही लीक हुई Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन की कीमत, देखें कब है लॉन्च

लॉन्च से पहले ही लीक हुई Samsung Galaxy M33 5G स्मार्टफोन की कीमत, देखें कब है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy M33 5G भारत में 2 अप्रैल को लॉन्च होने के लिए तैयार है

स्मार्टफोन कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और अमेज़न इंडिया के माध्यम से उपलब्ध होगा

आगामी सैमसंग स्मार्टफोन की सेल डिटेल्स के अलावा इसकी कीमत भी लॉन्च से पहले ही लीक हो चुकी है

Samsung Galaxy M33 5G भारत में 2 अप्रैल को लॉन्च होने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और अमेज़न इंडिया के माध्यम से उपलब्ध होगा। आगामी सैमसंग स्मार्टफोन की सेल डिटेल्स के अलावा इसकी कीमत भी लॉन्च से पहले ही लीक हो चुकी है। 

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Oppo Reno 7 4G, स्नैपड्रैगन 680 प्रॉसेसर और 64MP कैमरा से है लैस

टिप्सटर योगेश बराड़ का सुझाव है कि सैमसंग गैलेक्सी M33 5G की सेल अगले हफ्ते कंपनी के आधिकारिक स्टोर और अमेज़न वेबसाइट पर शुरू होगी। हालांकि अभी तक कोई डेट सामने नहीं आई है। 

सैमसंग गैलेक्सी M33 5G की भारत में कीमत

टिपस्टर की ओर से सामने आ रही जानकारी से पता चल रहा है कि आखिर गैलेक्सी M33 5G की कीमत क्या होने वाली है, ऐसा भी कह सकते है कि इसके माध्यम से फोन की कीमत लीक सामने आया है। स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किये जाने की संभावना है। 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट वाले बेस मॉडल की कीमत 21,999 रुपये हो सकती है। हालांकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड मॉडल के 23,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

लॉन्च ऑफर की बात करें तो आपको फो पर कार्ड ऑफ़र के तौर पर 2,000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट मिल सकता है। आगामी गैलेक्सी M33 5G को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। 

सैमसंग गैलक्सी M33 5G  के स्पेक्स (Samsung Galaxy M33 5G Specs)

सैमसंग के आगामी डिवाइस को 5nm ओक्टाकोर प्रॉसेसर का साथ दिया जाएगा। अमेज़न (Amazon) की माइक्रोसाइट के मुताबिक, फोन में 6000mAh की बैटरी मिलेगी जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। डिवाइस के दो वेरिएंट 6GB रैम और 128 स्टोरेज व 8GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिलेंगे।

galaxy m33 5g

यह भी पढ़ें: मिनटों में जानें पिछले 6 महीने में कहाँ कहाँ इस्तेमाल हुआ आपका Aadhaar Card, ये रही डिटेल्स

रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी M33 5G एंडरोइड 12 (android 12) पर आधारित One UI 4.1 पर काम करता है। फोन में 6.6 इंच की HD+ LCD स्क्रीन मिलती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। फोन में क्वाड रियर कैमरा मिलने वाला है जिसमें 50MP का मुख्य लेंस होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: अब अलग से खरीदने की जरूरत नहीं, Airtel के इन प्लांस के साथ फ्री में मिलेगा Netflix Subscription, देखें कैसे

इसके अलावा, डिवाइस में 50MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और 2MP के मैक्रो  व डेप्थ सेन्सर मिलने वाले हैं। सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। डिवाइस में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा और इसे 3.5 हैडफोन जैक भी दिया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo