Samsung Galaxy M33 5G, Galaxy A33 5G और Galaxy A53 5G जल्द इंडिया में हो सकते है लॉन्च

Samsung Galaxy M33 5G, Galaxy A33 5G और Galaxy A53 5G जल्द इंडिया में हो सकते है लॉन्च
HIGHLIGHTS

सैमसंग जल्द ही भारत में तीन नए फोन लॉन्च कर सकती है

इन फोंस में सैमसंग गैलेक्सी M33 5G, गैलेक्सी A33 5G, और गैलेक्सी A53 5G शामिल हैं।

तीनों फोन को भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) की वेबसाइट पर देखा गया

ऐसा लगता है कि सैमसंग भारत में तीन स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस जानकारी को सबसे पहले MySmartPrice द्वारा रिपोर्ट किया गया, सैमसंग गैलेक्सी M33 5G स्मार्टफोन के साथ Galaxy A33 5G, और Galaxy A53 5G को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर देखा गया है। Samsung Galaxy M33 5G को कथित तौर पर मॉडल नंबर SM-M336BU/DS के साथ लिस्ट किया गया है, जबकि Samsung Galaxy A33 5G और Galaxy A53 5G को क्रमशः SM-A336E/DS और SM-A536E/DS के रूप में लिस्ट किया गया है।

इसे भी पढ़ें: BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर

हालांकि लिस्टिंग किसी भी डिवाइस के किसी भी स्पेसिफिकेशंस की पुष्टि नहीं करती है, लेकिन यह भारत में डिवाइसों के जल्द ही लॉन्च की ओर इशारा करती है। जबकि हम अभी तक सटीक लॉन्च की तारीख नहीं जानते हैं, लेकिन ऐसा माना जा सकता है कि फोन्स भारत में जल्द से जल्द लॉन्च होंगे।

यह इमेज काल्पनिक है!

सैमसंग गैलेक्सी M33 5G

सैमसंग गैलेक्सी M33 5G में AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। सैमसंग की एम-सीरीज़ के डिवाइस के रूप में, फोन को एक बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है और रिपोर्ट्स बताती हैं कि फोन 6000mAh की बैटरी के साथ आने वाला है। अन्य विशेषताएं जो फोन पेश कर सकती हैं उनमें सैमसंग का अपना Exynos 1200 चिपसेट और 6GB रैम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo का 12GB रैम की ताकत वाला धमाकेदार 5G स्मार्टफोन हुआ बेहद सस्ता, देखें क्या है नई कीमत

सैमसंग गैलेक्सी A33 5G

सैमसंग गैलेक्सी ए33 5जी में 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले होने की उम्मीद है। यह भी उम्मीद की जाती है कि फ्रंट कैमरे के लिए फोन में एक होल-पंच डिज़ाइन की सुविधा होगी। कैमरों की बात करें तो, फोन में 48MP क्वाड-रियर कैमरा सेटअप पैक करने की भी उम्मीद है।

यह इमेज काल्पनिक है!

सैमसंग गैलेक्सी A53 5G

सैमसंग गैलेक्सी A53 5G की बात करें तो आपको बता देते है कि डिवाइस को 64MP प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह भी 6.5 इंच के डिस्प्ले को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ स्पोर्ट करने की उम्मीद है जैसा कि सैमसंग गैलेक्सी A52 में इस्तेमाल किया गया था।

यह भी पढ़ें: Moto Razr 3 को लेकर सबसे बड़ी जानकारी सामने आई, जल्द लॉन्च हो सकता है ये नया Foldable Phone

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo