Samsung Galaxy M30 India Launch: Redmi Note 7 से एक पहले लॉन्च किया जाएगा Galaxy M30

Samsung Galaxy M30 India Launch: Redmi Note 7 से एक पहले लॉन्च किया जाएगा Galaxy M30
HIGHLIGHTS

Samsung की ओर से उसके Samsung Galaxy M30 मोबाइल फोन को 27 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा आप जानते ही हैं कि भारतीय बाजार में Redmi Note 7 को 28 फरवरी को लॉन्च किया जाना तय हो गया है। इसका मतलब है कि दोनों मोबाइल फोंस के लॉन्च के बीच मात्र एक ही दिन का फांसला होने वाला है।

Samsung Galaxy M30 मोबाइल फोन को Redmi Note 7 के भारतीय बाजार में आने से एक दिन पहले ही लॉन्च किया जाने वाला है। जैसा कि आप जानते हैं कि सैमसंग के Samsung Galaxy M10 और Samsung Galaxy M20 मोबाइल फोंस को अमेज़न इंडिया के माध्यम से ख़रीदा जा सकता था। ऐसा ही कुछ इस इस नए और आगामी मोबाइल फोन यानी Samsung Galaxy M30 के साथ भी होने वाला है। यह मोबाइल फोन भी अमेज़न इंडिया के माध्यम से ही मिलने वाला है। 

सैमसंग की ओर से उसके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्विट करके Samsung Galaxy M30 मोबाइल फोन की कुछ जानकारी साझा की गई थी। ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को Rs 14,990 की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा कुछ पिछले समय में आई कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं। 

टीज़र से पता चलता है कि डिवाइस एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ आएगा और रुमर्स की मानें तो यह 6.38 इंच का सुपर AMOLED पैनल होगा जिसका रेज़ोल्यूशन 2220X1080p होगा। डिवाइस के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा जो वर्टिकल ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम के साथ जगह लेगा।  M30 के बैक पर 13MP (F1.9) + 5MP (F2.2) + 5MP (F2.2) का रियर कैमरा हो सकता है और डिवाइस के फ्रंट पर 16MP का सेंसर दिया जाएगा जिसका अपर्चर f/2.0 होगा।

Galaxy M30 सैमसंग के एक्सिनोस 7904 प्रोसेसर से लैस हो सकता है और इसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। डिवाइस को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ भी पेश किया जा सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। हाल ही में Samsung Galaxy M30 को US फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशंस (FCC) वेबसाइट पर देखा गया था। Galaxy M30 को भारत में Rs 15,000 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। Xiaomi भी 28 फ़रवरी को अपने Redmi Note 7 स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है और यह फोन Galaxy M30 को टक्कर देगा। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo