Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, जानिये कैसे होंगे स्पेक्स

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, जानिये कैसे होंगे स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन को आज लॉन्च किया जा सकता है

इस मोबाइल फोन की कीमत भी ऐसा माना जा रहा है कि Galaxy M20 के जैसी ही हो सकती है

इस मोबाइल फोन को पिछले साल जनवरी महीने में लॉन्च किया गया था, इसके अलावा इसकी कीमत Rs 10,990 थी

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि यह Samsung Galaxy M सीरीज का ही नया स्मार्टफोन है। इस मोबाइल फोन को कई बार लीक और रुमर्स में देखा जा चुका है। हालाँकि कुछ समय पहले ही सामने आया था कि इस मोबाइल फोन को 16 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। आइये जानते हैं कि आखिर आज किन स्पेक्स और फीचर्स के अलावा किस तरह की कीमत में लॉन्च हो सकता है ये स्मार्टफोन।

Samsung Galaxy M21 की क्या हो सकती है कीमत 

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसकी कीमत को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को पिछले साल लॉन्च किये गए Samsung Galaxy M20 की कीमत में ही लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन को Rs 10,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था। साथ ही इसे सैमसंग इंडिया की वेबसाइट और अमेज़न इंडिया से ख़रीदा भी जा सकता है। हालाँकि सैमसंग गैलेक्सी M21 का कोई लॉन्च इवेंट नहीं है, लेकिन हम इस मोबाइल फोन के बारे में आपको सभी जानकारी देने वाले हैं। 

Samsung Galaxy M21 कैसे हो सकते हैं स्पेक्स और फीचर्स 

सैमसंग गैलेक्सी M21 6,000mAh की बैटरी के साथ ही 48-मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन के सैमसंग के Exynos 9611 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। पिछली लीक और अफवाहों ने यह भी सुझाव दिया था कि गैलेक्सी M21 Exynos 9611 चिपसेट की पेशकश करेगा। यह वन UI 2.0 के साथ एंड्रॉइड 10 पर काम करने वाला है।

91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट और टिपस्टर ईशान अग्रवाल की ओर से यह जानकारी मिल रही है कि, सैमसंग गैलेक्सी M21 की लॉन्च की तारीख अज्ञात है। गीकबेंच लिस्टिंग से पहले ही संभावित सिंगल-कोर और मल्टी-कोर बेंचमार्क स्कोर का पता चला है। सैमसंग गैलेक्सी M21 ने सिंगल-कोर टेस्ट में 348 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1,265 स्कोर प्राप्त किया है। ऑक्टा-कोर SoC स्मार्टफोन को पावर देने की संभावना है।

हालाँकि, 1.74GHz बेस क्लॉक स्पीड इस मोबाइल फोन में आपको मिलने वाली है। स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आने की संभावना है, जिसमें 64GB और 128GB शामिल हैं। सैमसंग को ब्लू, ब्लैक और ग्रीन सहित डिवाइस के तीन कलर वेरिएंट लॉन्च करने की उम्मीद है। यह मॉडल नंबर SM-M21F के साथ आएगा।

नया डिवाइस अपने पूर्ववर्ती के लॉन्च के एक साल से अधिक समय बाद आएगा। उद्धृत स्रोत से यह भी पता चला है कि ब्रांड दो नए गैलेक्सी एम-सीरीज फोन पर काम कर रहा है। ये सैमसंग गैलेक्सी M01 और गैलेक्सी M01s हो सकते हैं। दोनों फोन सैमसंग से गैलेक्सी A01 के समान एंट्री-लेवल डिवाइस हो सकते हैं।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo