Samsung Galaxy M13 की कीमत गिर गई धड़ाम से, अब देखें फोन का Pocket-Friendly Price | Tech News

Samsung Galaxy M13 की कीमत गिर गई धड़ाम से, अब देखें फोन का Pocket-Friendly Price | Tech News
HIGHLIGHTS

Amazon India पर इस समय Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन पर 27% डिस्काउंट मिल रहा है

जिसके बाद फोन को 14999 रुपये के स्थान पर 10999 रुपये में खरीद सकते हैं।

हालांकि यह मात्र इनिशल डिस्काउंट है, इसमें बैंक ऑफर और एक्सचेंज नहीं जोड़ा गया है।

अगर किसी स्मार्टफोन पर दमदार ऑफर मिल रहा हो तो क्या आपको वह खरीदना चाहिए, या उसमें कुछ चीजों का ध्यान रखना चाहिए? असल में अगर एक स्मार्टफोन आपको बेहतरीन और गजब के ऑफर में मिल रहा है तो आपको सबसे पहले उसका पिछला प्राइस देख लेना चाहिए कि आखिर यह पहले किस कीमत का था, और अब कितने में मिल रहा है। अगर आपको 1 लाख के प्राइस का फोन मात्र 40 हजार में मिल रहा है तो आपको लपक के उसे खरीद लेना चाहिए।

हालांकि अगर आपको किसी फोन पर 2000 रुपये से 5000 रुपये या कुछ ज्यादा का ऑफर मिल रहा है तो आपको देखना चाहिए कि क्या आप जिस फोन को खरीदने जा रहे हैं तो यह ड्यूरेबल होना चाहिए, स्टाइलिश होना चाहिए, इसके अलावा इसमें आपको एक बेहतरीन कैमरा भी मिलना चाहिए। इसके अलावा यह बेहद ही किफायती भी होना जरूरी है। अगर यह सब किसी स्मार्टफोन में मिल रहा है तो बिना देर किए खरीद लें।

यह भी पढ़ें: Jio AirFiber की launching आज, देखें Internet Speed, Installation, और Price | Tech News

Galaxy M13 Price cut on amazon india

अब ऐसे में जहां महंगाई बढ़ती जा रही है, हर एक चीज का दाम आसमान छू रहा है, वहाँ अगर आपको 11000 रुपये के अंडर एक दमदार स्मार्टफोन मिल जाए तो क्या ही बात है। असल में Amazon India ने आपके लिए एक ऐसे ही ऑफर की घोषणा की है। ऐसा भी कह सकते है कि Amazon India पर Samsung Galaxy M13 की कीमत में बेहद बड़ी गिरावट आई है। आइए जानते है कि आखिर यह दमदार फोन अब आपको किस प्राइस में मिल रहा है।

Samsung Galaxy M13 Amazon India पर प्राइस कट 

Amazon India पर इस समय Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन पर 27% डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद फोन को 14999 रुपये के स्थान पर 10999 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि यह मात्र इनिशल डिस्काउंट है, इसमें बैंक ऑफर और एक्सचेंज नहीं जोड़ा गया है। अब अगर आप इसमें बैंक ऑफर और एक्सचेंज भी ऐड कर देते हैं तो यह फोन आपको और भी अधिक सस्ता मिलने वाला है।

Samsung Galaxy M13 पर धमाका एक्सचेंज ऑफर 

Amazon India पर आपको Exchange Offer के तौर पर 10350 रुपये का धमाका डिस्काउंट दिया जा रहा है। अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके आप Galaxy M13 को बेहद ही कम कीमत में अपने घर ले सकते हैं। हालांकि आपको अपने इलाके के पिन कोड को दर्ज करके जांच कर लेनी है कि आपको यह ऑफर मिलेगा या नहीं।

Galaxy M13 Price cut specifications and feature

Samsung Galaxy M13 Specifications और Feature 

यह भी पढ़ें: Big Offer! Vivo Y100 और Y100A के दामों में कंपनी ने की भारी कटौती! देखें New Price | Tech News

Samsung Galaxy M13 स्मार्टफोन में 12GB तक की रैम और 128GB तक की स्टॉरिज मिलती है, फोन में 1TB तक की स्टॉरिज बढ़ाने का मौका भी आपको माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से दिया जाता है। फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है, इसमें 50MP+5MP+2MP का कैमरा सेटअप है। फोन में एक 6.6-इंच की डिस्प्ले भी मिलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo