लिमिटेड है अमेज़न का ये ऑफर, Samsung Galaxy M13 5G पर जल्दी उठा लें भारी छूट का फायदा

लिमिटेड है अमेज़न का ये ऑफर, Samsung Galaxy M13 5G पर जल्दी उठा लें भारी छूट का फायदा
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy M13 5G अमेज़न इंडिया पर 24% डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध है

डिवाइस एक 6000mAh की लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है

यह डिस्काउंट एक लिमिटेड-टाइम ऑफर है और किसी भी समय बदल सकता है, इसलिए डिस्काउंट का लाभ उठाने के लिए जल्दी करें

सैमसंग ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy M13 5G भारत में लॉन्च कर दिया है। डिवाइस 6000mAh बैटरी और रैम प्लस के साथ 8GB तक रैम समेत कई सारे बढ़िया फीचर्स के साथ आता है। 

Samsung Galaxy M13 5G एक 6.5-इंच की LCD स्क्रीन के साथ आता है जो 720 x 1600 पिक्सल HD+ रिजॉल्यूशन और 16M कलर्स के साथ 269 PPI पिक्सल डेंसिटी ऑफर करती है। इसमें 50MP+2MP ड्यूअल कैमरा सेटअप भी मिलता है जिसमें 50MP (F1.8) मेन कैमरा और 2MP (F2.4) सेकेंडरी कैमरा शामिल है। साथ ही सेल्फ़ी के लिए 5MP (F2.0) फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा भी दिया है। 

इसे भी देखें: BIS सर्टिफिकेशन पर नजर आया Nothing Phone (2), अगले कुछ ही हफ्तों में हो सकता है लॉन्च

Galaxy M13 5G में एक पॉवरफुल MTK D700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जो 2.2GHz पर क्लॉक्ड है और एंड्रॉइड 12 के साथ वन यूआई कोर 4 पर चलता है। इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के इस्तेमाल से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। 

Samsung Galaxy M13 5G

Galaxy M13 5G के सबसे खास फीचर्स में से एक इसकी 5G क्षमता है, जो 11 5G बैंड्स को सपोर्ट करती है। इसकी मदद से आप सुपरफास्ट स्पीड पर डाउनलोड और अपलोड का आनंद उठा सकेंगे। डिवाइस एक 6000mAh की लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है जो लंबी बैटरी लाइफ ऑफर करती है और सुनिश्चित करती है कि आप लंबे समय तक कनेक्टेड रहें। 

वॉरंटी के मामले में, सैमसंग डिवाइस के लिए 1 साल की वॉरंटी और बैटरी समेत बॉक्स के अंदर के समान के लिए 6 महीने की वॉरंटी देता है। 

इसे भी देखें: Samsung भारत में Galaxy A34 5G का किफायती वर्जन जल्द करेगा लॉन्च

कुल मिलाकर, Samsung Galaxy M13 5G एक फीचर-पैक्ड स्मार्टफोन लगता है जो एक हाई-क्वालिटी कैमरा, बड़ी बैटरी और सुपरफास्ट 5G नेटवर्क्स से कनेक्ट होने की क्षमता प्रदान करता है। अमेज़न इंडिया का डिस्काउंट इसे एक बढ़िया वेल्यू-फॉर-मनी स्मार्टफोन बनाता है और नया स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए यह एक बढ़िया चॉइस बन सकता है। 

Samsung Galaxy M13 5G

Galaxy M13 5G अमेज़न इंडिया ऑफर्स

Samsung Galaxy M13 5G अमेज़न इंडिया पर 24% डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध है। डिवाइस की असली कीमत Rs 16,999 है लेकिन डिस्काउंट के साथ यह Rs 12,999 में खरीदा जा सकता है। यहाँ कीमत की भारी कटौती की गई है, जो डिवाइस को उन लोगों के लिए और भी आकर्षक विकल्प बनाती है जो एक नया स्मार्टफोन खरीदने वाले हैं। 

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले Vivo S17 लाइनअप के मेन स्पेक्स की जानकारी लीक, देखें कितने वेरिएंट मिलेंगे

यह डिस्काउंट एक लिमिटेड-टाइम ऑफर है और किसी भी समय बदल सकता है, तो अगर आप Samsung Galaxy M13 5G को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं, तो डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिए जल्दी करें।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo