Samsung Galaxy F42 स्मार्टफोन ने लॉन्च से पहले ही दिखाया अपना दम, देखें क्या खूबी हैं इस सस्ते 5G Phone की

Samsung Galaxy F42 स्मार्टफोन ने लॉन्च से पहले ही दिखाया अपना दम, देखें क्या खूबी हैं इस सस्ते 5G Phone की
HIGHLIGHTS

सैमसंग (Samsung) एक और एफ-सीरीज (F-Series) फोन लॉन्च करने की तैयारी में है

आगामी गैलेक्सी F42 5G को अब गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर देखा गया है

इस बेंचमार्किंग साइट से जानकारी मिल रही है कि फोन को यानी सैमसंग के इस आगामी फोन को आने वाले कुछ ही हफ़्तों में लॉन्च किया जा सकता है

सैमसंग (Samsung) एक और एफ-सीरीज (F-Series) फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। आगामी गैलेक्सी F42 5G को अब गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर देखा गया है, इस बेंचमार्किंग साइट से जानकारी मिल रही है कि फोन को यानी सैमसंग के इस आगामी फोन को आने वाले कुछ ही हफ़्तों में लॉन्च किया जा सकता है।

गैलेक्सी F42 5G मॉडल नंबर SM-E426B के साथ बेंचमार्किंग साइट पर दिखाई दिया है। स्मार्टफोन के  मीडियाटेक चिप से लैस होने की संभावना है, इस चिप का नाम MT6833V/NZA है, जिससे पता चलता है कि यह डाइमेंसिटी 700 चिप द्वारा संचालित होने वाला है। 

इस लिस्टिंग से आगे पता चलता है कि फोन में आपको एक 6 जीबी रैम मिलने वाली है, हालाँकि इसके एंड्राइड 11 ओएस पर चलने के भी संकेत मिल रहे हैं। गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में हैंडसेट ने 559 स्कोर मिला है, इसके अलावा मल्टी-कोर टेस्ट में 1719 स्कोर दर्ज किया गया है। गीकबेंच पर प्रदर्शित होने से पहले, हैंडसेट को वाई-फाई एलायंस, ब्लूटूथ एसआईजी और भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) जैसी प्रमाणन साइटों पर देखा जा चुका है। 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि सैमसंग के एफ-सीरीज फोन कंपनी के मौजूदा ए-सीरीज या एम-सीरीज स्मार्टफोन्स के सिर्फ रीब्रांडेड वर्जन हैं। वर्तमान में, गैलेक्सी A22 5G ब्रांड का एकमात्र डाइमेंसिटी 700 चिप पर काम करने वाला फोन है। इसलिए, ऐसा प्रतीत होता है कि गैलेक्सी F42 5G एक रीबैज A22 5G हो सकता है।

Samsung Galaxy A22 5G में कैसे हैं फीचर

नए Galaxy A22 में 6.4 इंच की HD सुपर AMOLED HD+ डिस्प्ले मिल रही है जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz होगी। फोन मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 6GB रैम व 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन को यूरोप में 4GB/64GB व 4GB/128GB विकल्प में पेश किया गया था।

Samsung Galaxy A22 में चार रियर कैमरा मिल रहे हैं जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है आर इसे OIS सपोर्ट दिया गया है। साथ ही कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रोलेंस मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है।

डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी मिल रही है जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। डिवाइस एंडरोइड 11 पर आधारित Samsung One UI 3.1 पर काम करता है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा और फोन ब्लैक व मिंट कलर में पेश किया जाएगा। कनैक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लुटूथ 5.0, GPS, GLONASS, USB टाइप-C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo