Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन इंडिया में हुआ लॉन्च, इसके फीचर बना देंगे दीवाना

Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन इंडिया में हुआ लॉन्च, इसके फीचर बना देंगे दीवाना
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन को भारत के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है

इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिल रहा है

इतना ही नहीं फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन और Samsung Pay के अलावा अन्य बहुत कुछ मिल रहा है

जैसे कि कयास लगाए जा रहे थे, Samsung ने इंडिया के मार्किट में अपने Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन इंडिया के मार्किट में F Series का 2022 का पहला स्मार्टफोन है। हालांकि इस स्मार्टफोन में आपको मात्र 5G सुविधा ही नहीं मिल रही है, इसके अलावा भी इसमें आपको अन्य बहुत से फीचर मिल रहे हैं। आइए जानते है कि आखिर इंडिया मे न इस फोन की क्या कीमत है। इसके अलावा इसके फीचर और स्पेक्स आदि पर एक नजर यहाँ हम डालने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुए Redmi Note 11 सीरीज़ के दो धाकड़ फोन, Rs 17,999 से शुरू होती है कीमत

Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन की इंडिया में कीमत और उपलब्धता 

Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। यहाँ आपको बता देते है कि फोन की सेल 16 मार्च हो होने वाली है। इतना ही नहीं इसकी सेल Flipkart, Samsung.com पर होने वाली है, इतना ही नहीं, इसके साथ ही फोन को देश में अन्य कई रीटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीदा जा सकता है। हालांकि कीमत के बारे में बताने से पहले आपको बता देते है कि फोन पर आपको ICICI Bank Cards के साथ 1000 रुपये का instant cashback दिया जा रहा है। हालांकि इसके अलावा आपको 2 महीने के लिए YouTube Premium का Subscription भी फ्री में दिया जा रहा है। 

इतना ही नहीं आपको बता देते है कि फोंस को Aqua Blue और Forest Green रंगों में खरीदा जा सकता है। आइए अब जानते है कि आखिर इस फोन की क्या कीमत है। आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि फोन के 4GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को 17,499 रुपये में खरीदा जा सकता है, इसके अलावा आपको 6GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल 18,499 रुपये में मिलेगा। लेकिन इन फोंस पर Introductory Offer के तौर पर 1500 रुपये का ऑफ दिया जा रहा है इसका मतलब है कि इन फोंस को आप कम कीमत में खरीद सकते हैं। 4GB रैम और स्टॉरिज मॉडल आपको मात्र 15,999 रुपये और 6GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल आपको मात्र 1,6999 रुपये में मिल जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: OPPO का नया दमदार फोन इस बाज़ार में ले चुका है एंट्री, जानें 8GB रैम वाले फोन की क्या है कीमत

Samsung Galaxy F23 5G के स्पेक्स और फीचर 

Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन में आपको एक प्लास्टिक बॉडी मिल रहा है। हालांकि फोन में आपको एक 6.6-इंच की TFT LCD डिस्प्ले मिल रही है, जो 2408×1080 पिक्सेल के साथ आती है। इतना ही नहीं आपको इस डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। फोन में आपको गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन मिल रहा है, इतना ही नहीं इसमें आपको एक ड्यूड्रॉप नॉच भी मिल रही है।

यहाँ आपको बता देते है कि फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित One UI 4.1 पर चलता है। फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो एक 50MP के सैमसंग ISOCELL JN1 प्राइमेरी सेन्सर के अलावा 8MP का 123 डिग्री अल्ट्र-वाइड यूनिट और एक 2MP का मैक्रो सेन्सर मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिल रहा है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है, जो 25W के चार्जर के साथ आती है।  

यह भी पढ़ें: JioPhone Next अब मिल रहा ऑफलाइन, 300 रुपये में भी ले जा सकते हैं घर, देखें कैसे

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo