Samsung Galaxy A71 हुआ लॉन्च, चार कैमरा, बड़ी बैटरी बनाते हैं इसे ख़ास

Samsung Galaxy A71 हुआ लॉन्च, चार कैमरा, बड़ी बैटरी बनाते हैं इसे ख़ास
HIGHLIGHTS

फोन में दिया गया है क्वाड कैमरा

24 फ़रवरी को होगी सेल

दाम है Rs 29,999

Samsung Galaxy A71 आज भारत में लॉन्च हो गया है और स्मार्टफोन ने पिछले Galaxy A70 की जगह ली है। सैमसंग का यह नया फोन इनफिनिटी-O डिस्प्ले के साथ आया है और फोन के बैक पर एक क्वाड कैमरा दिया गया है। Galaxy A71 एंड्राइड 10 सहित One UI पर काम करता है। वियतनाम में इस फोन को दो वैरिएंट में उतारा गया था जबकि भारत में यह सिंगल वैरिएंट में ही आया है। सैमसंग के नए फोन के कम्पेरिज़न में Vivo V17 Pro, Oppo Reno, Redmi K20 Pro, और OnePlus 7 जैसे फोंस शामिल हैं।

Samsung Galaxy A71 Price

Samsung Galaxy A71 को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है और इसका दाम Rs 29,999 है। यह स्मार्टफोन प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश सिल्वर और प्रिज्म क्रश ब्लू कलर में आया है और इसके सेल 24 फ़रवरी से सैमसंग ओपेरा हाउस सैमसंग.कॉम और बड़े ऑनलाइन पोर्टल पर शुरू होगी।

Samsung Galaxy A71 Specification

Samsung Galaxy A71 6.7 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले के साथ उतारा गया है जो कि सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 octa-core SoC द्वारा संचालित किया गया है जो 8GB रैम के साथ पेयर्ड है। फोन में 128GB का स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड की सहायता से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

ऑप्टिक्स पर नज़र डालें तो फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और यह f/1.8 अपर्चर लेंस के साथ आया है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है जो कि f/2.2 अपर्चर का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है। इसके अलावा दो 5 मेगापिक्सल के डेप्थ और मैक्रो सेंसर को रखा गया है जिसका अपर्चर क्रमश: f/2.2 और f/2.4 है। फोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है और इसका अपर्चर f/2.2 है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS और USB Type-C पोर्ट दिया गया है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है और डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी दी गई है और इसे 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo