Samsung Galaxy A31स्मार्टफोन 48MP क्वाड-कैमरा सेटअप और 500mAh क्षमता की बैटरी के साथ पेश

Samsung Galaxy A31स्मार्टफोन 48MP क्वाड-कैमरा सेटअप और 500mAh क्षमता की बैटरी के साथ पेश
HIGHLIGHTS

हालाँकि इस लॉन्च को कंपनी ने किसी इवेंट के द्वारा नहीं किया है, लेकिन कंपनी की वेबसाइट पर एक पेज नजर आ रहा है

जो इस मोबाइल फोन के बारे में सभी आधिकारिक जानकारी दे रहा है, अर्थात् Samsung Galaxy A31 को लॉन्च कर दिया गया है

Samsung की ओर से एक नए मोबाइल फोन को लॉन्च करने की सभी तैयारियां कर ली गई थी, ऐसा कहा जा रहा था कि सैमसंग की ओर से लॉन्च किया जाने वाला यह नया मोबाइल फोन Samsung Galaxy A31 होने वाला है। हालाँकि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर एक नया पेज नजर आ रहा है, जो इस मोबाइल फोन के लॉन्च की आधिकारिक जानकारी दे रहा है, अर्थात् कंपनी ने इस मोबाइल फोन को किसी इवेंट के द्वारा नहीं बल्कि सीधे ही आधिकारिक वेबसाइट पर लॉन्च कर दिया है। आपको बता देते है कि कंपनी की ओर से यह कदम Coronavirus के समस्या को चलते उठाया गया लगता है लेकिन अभी तक आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है।

इस पेज पर जहां इस मोबाइल फोन को देखा जा सकता है, वहां इसकी कीमत के बारे में सैमसंग की ओर से कुछ भी अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 15,000 या लगभग 205 डॉलर के आसपास हो सकती है। इस जानकारी को कंपनी की ओर से जल्द ही शेयर किया जा सकता है। अगर हम कलर आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश ब्लू और प्रिज्म क्रश रेड रंगों में उपलब्ध है, इसके अलावा आप इसे प्रिज्म क्रश वाइट रंग में भी खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A31 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

सैमसंग की ग्लोबल वेबसाइट के माध्यम से Samsung Galaxy A31 स्मार्टफोन के फुल स्पेक्स और फीचर्स सामने आये हैं। आपको बता देते हैं कि इस वेबसाइट के अनुसार इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.4-इंच की FHD= सुपर AMOLED Infinity U डिस्प्ले मिल रही है। हालाँकि सैमसंग की ओर से इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है कि आखिर इस मोबाइल फोन में किस प्रोसेसर को इस्तेमाल किया गया है। 

हालाँकि लीक आदि की मानें तो ऐसा सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक Helio P65 प्रोसेसर मिल रहा है। फोन में आपको 4GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज मिल रही है। इसके अलावा 6GB रैम के साथ आपको 128GB की स्टोरेज मिल रही है। फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट भी मिल रही है, जो आपको 512GB तक की स्टोरेज एक्सपेंड करने का अवसर देती है। 

Samsung Galaxy A31 मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो फोन में 15W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आपको मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का क्वाड कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का दूसरा सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 5MP का कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का अन्य कैमरा भी मिल रहा है, यह दोनों ही 5MP के कैमरा क्रमश: डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक 20MP का फ्रंट कमेरा भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo