Samsung Galaxy A13 के 4G, 5G मॉडल जल्द होंगे लॉन्च, देखें कैसे Realme-Xiaomi हो रहे परेशान

Samsung Galaxy A13 के 4G, 5G मॉडल जल्द होंगे लॉन्च, देखें कैसे Realme-Xiaomi हो रहे परेशान
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A13 को लेकर काफी जानकारी सामने आ चुकी है

हालांकि एक फ्रेश लीक की अगर बात करें तो आपको बात देते है कि इस स्मार्टफोन (Smartphone) के कलर (Color) ऑप्शन भी सामने आ चुके हैं

ऐसा माना जा रहा है कि Galaxy A13 स्मार्टफोन (Smartphone) को अलग अलग कलर (Color) ऑप्शन में लॉन्च (Launch) किया जा सकता है

Samsung Galaxy A13 को लेकर काफी जानकारी सामने आ चुकी है। आपको बात देते है कि फोन के हार्डवेयर, कैमरा सेटअप और प्रोसेसर आदि के बारे में भी जानकारी सामने आ चुकी है। हालांकि एक फ्रेश लीक की अगर बात करें तो आपको बात देते है कि इस स्मार्टफोन (Smartphone) के कलर (Color) ऑप्शन भी सामने आ चुके हैं। ऐसा माना जा रहा है कि Galaxy A13 स्मार्टफोन (Smartphone) को अलग अलग कलर (Color) ऑप्शन में लॉन्च (Launch) किया जा सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि आगामी Galaxy A13 मोबाइल (Mobile) फोन को चार अलग अलग कलर (Color) ऑप्शन्स (options) में लॉन्च (Launch) किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन को 4G और 5G कनेक्शन के साथ लॉन्च (Launch) किया जा सकता है। ऐसा भी देखा जा सकता है कि Galaxy A13 स्मार्टफोन (Smartphone) Galaxy A12 की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफोन (Smartphone) होने वाला है। 

यह भी पढ़ें: 5 अपकमिंग हिन्दी फिल्में और वेब सीरीज़: जानें कौन-से नाम हैं शामिल 

अगर हम Galaxy Club की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो ऐसा सामने आ रहा है कि Samsung Galaxy A13 में आपको ब्लैक (Black), ब्लू (Blue), ऑरेंज (Orange) और व्हाइट (White) कलर (Color) ऑप्शन मिलने वाले हैं। हालांकि इसके अलावा Samsung Galaxy A33 5G और Galaxy A53 को भी इन्हीं कलर (Color) ऑप्शन्स (options) के साथ लॉन्च (Launch) किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात 

आपकी जानकारी के लिए बात देते है कि रिपोर्ट में ऐसा भी सामने आ रहा है कि Samsung Galaxy A13 को 4G और 5G वर्जनों में लॉन्च (Launch) किया जाने वाला है। इनका मॉडल नंबर SM-A135F और SM-A136B के तौर पर क्रमश: लॉन्च (Launch) किया जाने वाला है। इसके साथ ही ऐसा भी सामने आ रहा है कि Samsung Galaxy A10 सीरीज (Series) को उसका पहला 5G स्मार्टफोन (Smartphone) कम कीमत में मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: Airtel vs Jio vs BSNL vs Vi: 250 रुपये से कम में सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान जानें

Samsung Galaxy A13 5G के संभावित स्पेक्स

अगर स्पेक्स की बात करें तो आपको बात देते है कि फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है, हालांकि इसके अलावा फोन में आपको मेन कैमरा के तौर पर एक 50MP का कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में एक 5MP का Ultra-Wide सेन्सर और दो 2MP के मैक्रो और डेप्थ कैमरा सेन्सर मिलने वाले हैं। इसके अलावा Galaxy A13 के फ्रन्ट पर आपको एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

इतना ही नहीं फोन में आपको MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर भी मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.48-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिलने वाली है, हालांकि इसके अलावा फोन में आपको तीन अलग अलग रैम और स्टॉरिज मॉडल मिलने वाले हैं। इस फोन में यानि Samsung Galaxy A13 में आपको 4GB रैम के साथ 64GB स्टॉरिज, 6GB रैम के साथ 128GB स्टॉरिज और 8GB रैम के साथ 128GB स्टॉरिज मिलने वाली है। हालांकि इतना ही नहीं फोन में एक साइड-mounted फिंगर प्रिन्ट सेन्सर भी मिलने वाला है। इतना ही फोन को 5000mAh की बैटरी और 25W की फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च (Launch) किया जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo