Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन पेश, 5MP सेल्फी कैमरा और 3000mAh क्षमता की बैटरी है खास

Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन पेश, 5MP सेल्फी कैमरा और 3000mAh क्षमता की बैटरी है खास
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में एक 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है

साथ ही फोन में आपको एक वाटर-ड्राप स्टाइल नौच डिस्प्ले भी मिल रही है

Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन को बजट श्रेणी में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने बिना किसी को ज्यादा बताये अपने इस मोबाइल फ़ोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। हालाँकि इस मोबाइल फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है। 

इसके अलावा अन्य स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5.7-इंच की HD+ इनफिनिटी V डिस्प्ले मिल रही है, साथ ही फोन में आपको 8GB तक की रैम मिल रही है, फोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इस मोबाइल फोन को तीन अलग अलग रंगों में लिया जा सकता है। 

सैमसंग गैलेक्सी A01 मोबाइल फोन के स्पेक्स और फीचर 

अगर हम स्पेक्स आदि की विस्तार से चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को जैसा कि हमने आपको ऊपर ही बता दिया है कि इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था। इस मोबाइल फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी तक भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5.7-इंच की HD+ इनफिनिटी V डिस्प्ले मिल रही है, साथ ही फोन में आपको एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, फोन को 6GB रैम और 8GB रैम ऑप्शन में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन में आपको 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। इसे आप बढ़ा भी सकते हैं इसके लिए मोबाइल फोन में आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिल रहा है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक यानि Samsung Galaxy A01 मोबाइल फोन में आपको एक f/2.2 अपर्चर वाला 13MP का मेन कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का f/2.4 अपर्चर वाला सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको सेल्फी आदि के लिए एक 5MP f/2.0 अपर्चर वाला कैमरा मिल रहा है। 

Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन में आपको एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको ड्यूल नैनो सिम स्लॉट मिल रहे हैं। हालाँकि इसके अलावा इस मोबाइल फोन में कई सेंसर भी मौजूद हैं, और फोन में आपको FM रेडियो का भी सपोर्ट मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo