Samsung ने पेश किया नया Galaxy A41, जानें पूरी जानकारी

Samsung ने पेश किया नया Galaxy A41, जानें पूरी जानकारी
HIGHLIGHTS

ट्रिपल कैमरा से है लैस

कीमत का खुलासा होना बाकी

Samsung Galaxy A41 smartphone पिछले साल कई लीक्स में देखा जा चुका है। फोन को पहले A51 और A71 के साथ लॉन्च किया जाना था। हालांकि, अब सैमसंग ने फोन को पेश कर दिया है और साल के आखिर में इसे उतारा जाएगा।

Samsung Galaxy A40 की तुलना में Samsung Galaxy A41 कुछ खास सुधारों के साथ आया है। इस नए फोन में 6.1 इंच की FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आया है और सीरीज़ में वॉटरड्रॉप नौच दिया जाएगा। फोन के फ्रंट पर 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। AMOLED स्क्रीन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर भी मिल रहा है। पिछले वेरिएंट में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर मिला था।

Galaxy A41 के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसके साथ ही एक फ्लैश भी मौजूद है। यह सैमसंग के हाल में आए फोंस जैसा रेक्टंगुलर मॉड्यूल से अलग है। फोन में 48 मेगापिक्सल का सेन्सर दिया गया है। फोन में एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलता है और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर दिया गया है।

Samsung Galaxy A41 मीडियाटेक हीलियो P65 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे 4GB रैम और 4GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन में 3,500mAh की बैटरी मिल रही है जिसे 15W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है। फोन को IP68 डस्ट और वॉटर रेजीस्टेंस बनाया गया है और डिवाइस Android 10 के साथ सैमसंग के One UI 2.0 पर काम करता है।

सैमसंग ने अभी फोन की उपलब्धता के बारे में कुछ नहीं बोला है। इसके अलावा, Galaxy A41 के प्राइस का भी पता नहीं चला है। फोन को तीन रंगों में लाया जाएगा जिसमें ब्लू, व्हाइट और ब्लैक शामिल हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo