Samsung Galaxy M33 5G और Galaxy M53 5G स्मार्टफोन जल्द होने वाले हैं लॉन्च

Samsung Galaxy M33 5G और Galaxy M53 5G स्मार्टफोन जल्द होने वाले हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy M33 5G और Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन्स को 27 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है

Galaxy M53 5G स्मार्टफोन में आपको 108+8+2+2MP का क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है

इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी 25W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है

हालांकि हम देख सकते है कि इस साल Samsung के बहुत से फोंस को लॉन्च किया जाए, हालांकि अभी तक ज्यादा जानकारी इनको लेकर सामने नहीं आई है। लेकिन अगर हम सैमसंग के वियतनामी फेसबुक पेज को देखें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यहाँ से जानकारी मिल रही है कि 27 मार्च, 2022 को एक “New Beast” को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि यहाँ फोन्स के नाम नहीं बताए गए हैं, लेकिन आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Samsung की ओर से Samsung Galaxy M33 5G और Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसके अलावा Amazon India पर एक टीज़र भी चल रहा है कि Samsung अपने Samsung Galaxy M Series को जल्द ही लॉन्च कर सकता है।

Samsung की ओर से पहले ही Samsung Galaxy M33 5G को लेकर जानकारी सामने रखी थी, यह जानकारी SamMobile की ओर से सामने आई है, यहाँ इस जानकारी से पता चलता है कि फोन को 349 यूरो की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जाने वाला है, यह कीमत फोन के 6GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल की है। हालांकि अभी तक Samsung Galaxy M53 5G को लेकर सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें: लॉन्च के बाद पहली सेल में आ रहा है Redmi का बजट स्मार्टफोन, इन कार्ड्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

The text translates to "The open multiverse awaits the debut of a new Beast! Which character do you think it is? Let's look forward to it on March 27, 2022 #PerformanceForeverTop"

The text translates to "The open multiverse awaits the debut of a new Beast! Which character do you think it is? Let's look forward to it on March 27, 2022 #PerformanceForeverTop"​

Samsung Galaxy M53 5G के स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy M53 5G स्मार्टफोन में आपको एक Super AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है, जो एक 6.7-इंच की स्क्रीन होगी। फोन में आपको एक 32MP का फ्रन्ट कैमरा भी देखने को मिलेगा। जो Infinity O Hole में नजर आने वाला है। 

इसके अलावा फोन के बैक पर आपको एक 108MP का प्राइमेरी कैमरा देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड स्नैपर भी मिलने वाला है, हालांकि इतना ही नहीं फोन में, आपको एक 2MP का डेप्थ सेन्सर और 2MP का मैक्रो लेंस भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक Dimensity 900 Chip भी मिलेगा। हालांकि फोन में आपको 8+128/256GB स्टॉरिज मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Amazon पर धमाकेदार ऑफर के साथ खरीदें Redmi Note 11T, 5000mAh बैटरी और 8GB रैम से है लैस

यह स्मार्टफोन एक 5000mAh की बैटरी से लैस होने वाला है, साथ ही फोन में आपको एंड्रॉयड 12 का सपोर्ट भी मिलेगा।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo