Redmi Note 9 Pro को आज अमेज़न और मी.कॉम पर किया जाएगा सेल

Redmi Note 9 Pro को आज अमेज़न और मी.कॉम पर किया जाएगा सेल
HIGHLIGHTS

Redmi Note 9 Pro की कीमत है Rs 13,999

48MP कैमरा के साथ आता है Redmi Note 9 Pro

Redmi Note 9 Pro को आज दोपहर 12 बजे सेल में लाया जा रहा है। यह फोन पहले ही भी कई दफा सेल किया जा चुका है और आज एक बार फिर Amazon India और मी.कॉम पर इसकी सेल शुरू होगी। Redmi Note 9 Pro को मार्च में भारत में लॉन्च किया गया था। भारत में लॉकडाउन नियमों में थोड़ी राहत के बाद नॉन-एसेंशियल आइटम की सेल भी शुरू की जा चुकी है।

Redmi Note 9 Pro प्राइस

Redmi Note 9 Pro मोबाइल फोन को 4GB + 64GB और 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल में लिया जा सकता है, आपको बता देते हैं कि Redmi Note 9 Pro का 4GB रैम वैरिएंट आपको Rs 13,999 में लिया जा सकता है, इसके अलावा अगर आप इसका 6GB रैम मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको Redmi Note 9 Pro के इस मॉडल के लिए Rs 16,999 अदा करने पड़ सकते हैं।

Redmi Note 9 Pro स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 9 Pro में 6.67 इंच की DotDisplayमिल रही है और डिवाइस के बैक पर 3D Curved ग्लास को ऐड किया गया है। डिवाइस को औरा डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक, IR ब्लास्टर और टाइप-C पोर्ट दिया गया है। नए डिवाइस को Aurora Blue, Glacier White, Interstellar black रंगों में खरीदा जा सकता है।

Redmi Note 9 Pro फोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP का मैक्रो कैमरा और 2MP के डेप्थ सेंसर को शामिल किया गया है। सेल्फी के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले कैमरा दिया गया है जो कि 16MP का सेंसर मिल रहा है।

फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G द्वारा संचालित किया गया है, फोन के स्टोरेज को बढाने के लिए 2+1 स्लॉट्स दिए गए हैं। इसके अलावा, डिवाइस में 5020mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है। फोन को 18W चार्जर के साथ लाया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0