अब किसी भी समय खरीद सकते हैं Redmi Note 8 सीरीज़

अब किसी भी समय खरीद सकते हैं Redmi Note 8 सीरीज़
HIGHLIGHTS

अमेज़न या मी.कॉम से खरीद सकते हैं

ऑफलाइन सेल में भी उपलब्ध हैं ये डिवाइसेज़

Xiaomi की ओर से अपने Redmi Note 8 सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोंस को भी ऑनलाइन स्टोर पर जाकर या ऑफलाइन दोनों ही तरह के बाजार से ख़रीदा जा सकता है। कंपनी की ओर से एक ट्विट करके यह जानकारी दी गई है कि अब से Redmi Note 8 Pro और Redmi Note 8 स्मार्टफोंस को अब सभी के लिए ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है। इसका मतलब है कि यह दोनों ही स्मार्टफोंस 24×7 आपको मिलने वाले हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोंस को इस साल अक्टूबर महीने में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पेश किया गया था। अभी तक इन मोबाइल फोंस को ऑनलाइन माध्यम से ही ख़रीदा जा सकता था। 

आपको बता देते हैं कि आप Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोंस को आधिकारिक ऑनलाइन पार्टनर यानी Amazon India के माध्यम से खरीद सकते हैं। इसके अलावा इन दोनों ही स्मार्टफोंस को Xiaomi के आधिकारिक स्टोर यानी mi.com के माध्यम से खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इन फोंस के ऑफलाइन सेल के लिए भी जानकारी दी है। यहाँ आई इन फोंस के बारे में सब जान सकते हैं। 

Redmi Note 8 Pro की तो इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट का price Rs 14,999 रखा गया है। इसके अलावा, फोन को 6GB रैम और 8GB रैम के विक्लपों में क्रमश: Rs 15,999 और Rs 17,999 में खरीदा जा सकता है। इन दोनों ही मॉडल्स में 128GB स्टोरेज मिलता है।

वहीँ Redmi Note 8 की कीमत के बारे में चर्चा करें तो Redmi Note 8 मोबाइल फोन के बेस वैरिएंट को आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के सकते हैं, और इसकी कीमत Rs 9,999 है, इसके अलावा इस स्मार्टफोन के 128GB मॉडल को आप 6GB रैम के साथ Rs 12,999 में ले सकते हैं। इसके अलावा आप इसे स्पेस ब्लैक, मूनलाइट वाइट और नेपच्यून ब्लू रंगों में खरीद सकते हैं।

Redmi Note 8 Specifications और Features

Redmi Note 8 के स्पेक्स की बात करें तो कम्पनी ने डिवाइस को 6.3 इंच की फुल HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है और फोन को चार रंगों मूनलाइट वाइट, कॉस्मिक पर्पल, स्पेस ब्लैक और नेप्ट्यून ब्लू विकल्पों में लॉन्च किया गया है। डिवाइस को औरा फ्लूइड डिज़ाइन के साथ उतारा गया है और साथ ही phone को P2i स्प्लैश प्रुफ कोटिंग दी गई है। कैमरा की बात करें तो फोन में क्वाड कैमरा मिल रहा है जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा और चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल के लेंस हैं। सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है।

Redmi Note 8 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ लाया गया है जिसे एड्रेनो 610 GPU के साथ पेयर किया गया है और फोन को 4GB तथा 6GB LPDDR4X RAM और 64GB तथा 128GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है। फोन में डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड सपोर्ट मिल रहा है जिसके ज़रिए स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo