Redmi Note 8 Pro की Sale बस कुछ ही देर में होगी शुरू, रहेगा ये प्राइस

Redmi Note 8 Pro की Sale बस कुछ ही देर में होगी शुरू, रहेगा ये प्राइस
HIGHLIGHTS

दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

Amazon इंडिया पर होगी सेल शुरू

प्राइस है Rs 14,999 से शुरू

Redmi Note 8 Pro आज भारत में एक बार फिर सेल में आ रहा है। आज की सेल दोपहर 12 बजे Amazon India, मी.कॉम और मी होम स्टोर्स पर शुरू होगी। Redmi Note 8 Pro को क्वाड रियर कैमरा सेटअप, फुल HD+ डिस्प्ले और ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है। याद दिला दें कि, Redmi Note 8 Pro को भारत में अक्तूबर महीने में launch किया गया था जिसके साथ ही Redmi Note 8 फोन को भी पेश किया गया था।

Redmi Note 8 Pro Price

Redmi Note 8 Pro की तो इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट का price Rs 14,999 रखा गया है। इसके अलावा, फोन को 6GB रैम और 8GB रैम के विक्लपों में क्रमश: Rs 15,999 और Rs 17,999 में खरीदा जा सकता है। इन दोनों ही मॉडल्स में 128GB स्टोरेज मिलता है।

Redmi Note 8 Pro Specifications

Redmi Note 8 Pro को औरा डिज़ाइन के साथ लाया गया है और इसकी ख़ासियत 64MP का कैमरा है। डिवाइस को तीन रंगों Gamma Green, Halo White और Shadow Black विकल्प में लाया गया है। स्पेक्स की बात करें तो फोन में 6.5 इंच की डॉट नौच डिस्प्ले दी गई है। इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.4% है। Redmi Note 8 Pro के Optics की बात करें तो फोन में क्वैड कैमरा को शामिल किया गया है जिसमें एक 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 20MP का कैमरा दिया गया है जो कई AI फीचर्स के साथ आया है जिसमें AI ब्यूटीफाई, AI पोर्ट्रेट शॉट्स और फेस अनलॉक फीचर के साथ आया है।

परफॉरमेंस की बात करें तो फोन को मीडियाटेक हीलियो G90T के साथ लॉन्च किया गया है और फोन एंड्राइड 10 पर आधारित MIUI 10 पर लॉन्च किया है। कम्पनी ने यह भी खुलासा किया है कि डिवाइस को दिसम्बर में MIUI 11 का अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा। Gaming को बेहतर बनाने के लिए लिक्विड कूल सिस्टम को भी शामिल किया गया है। डिवाइस में 6GB LPDDR4X RAM, 64GB और 128GB UFS 2.1 स्टोरेज को शामिल किया गया है। डिवाइस में डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट को भी शामिल किया गया है और फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ 18W फ़ास्ट चार्जर को भी शामिल किया गया है। Redmi Note 8 Pro को वॉयस असिस्टेंट Alexa के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा डिवाइस में IR ब्लास्टर को भी शामिल किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo