Redmi Note 7 को जल्द मिलने वाला है एंड्राइड 10 अपडेट, Xiaomi ने बताई डेट

Redmi Note 7 को जल्द मिलने वाला है एंड्राइड 10 अपडेट, Xiaomi ने बताई डेट
HIGHLIGHTS

Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को जल्द ही एंड्राइड 10 का अपडेट मिलने वाला है

आपको बता देते हैं कि इन दोनों ही स्मार्टफोंस के लिए एंड्राइड 10 का अपडेट जो MIUI 11 पर आधारित है पहले ही बीटा स्टेज में है

इसका मतलब है कि हम इन स्मार्टफोन में इस स्टेबल अपडेट को मार्च के आसपास देख सकते हैं

रेडमी के लोकप्रिय मिड-रेंज स्मार्टफोन, रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो को उम्मीद की तुलना में जल्द ही एंड्रॉइड 10 पर आधारित MIUI 11 अपडेट मिल सकता है। दोनों स्मार्टफोन्स को पहले ही इस साल अक्टूबर में एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित MIUI 11 अपडेट प्राप्त हुआ था।

अब, Mi कम्यूनिटी मंचों पर एक मध्यस्थ ने खुलासा किया कि दोनों स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 10 पर आधारित MIUI 11 का चीनी संस्करण पहले ही बीटा चरण में प्रवेश कर चुका है। इसका मतलब है कि हम पहले सार्वजनिक बीटा बिल्ड के बारे में दो से तीन सप्ताह में रिलीज होने की उम्मीद कर सकते हैं। हम उम्मीद करते थे कि पहला स्थिर निर्माण शुरुआती बग्स को ठीक करने के बाद अब से लगभग आठ सप्ताह बाद कहीं रिलीज़ किया जाएगा। इसलिए, हम मार्च में रोल आउट करने के लिए पहला स्थिर निर्माण मान रहे हैं।

नोट 7 प्रो में 6.3 इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और यह एक डॉट नौच डिस्प्ल है। डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और डिवाइस रिफ्लेक्टिव ग्लास डिज़ाइन के साथ आया है। Redmi Note 7 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 के साथ लॉन्च किया गया है जो कि Kyro 460 ओक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्रोसेसर को एड्रेनो 612 GPU के साथ पेयर किया गया है।

Redmi Note 7 Pro में 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 4 (18W) सपोर्ट करती है और Redmi सीरीज़ के किसी फोन में पहली बार क्विक चार्ज 4 को एड किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में टाइप-C पोर्ट को शामिल किया गया है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन के बैक पर 48+5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मिल रहा है। 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर Sony IMX586 सेंसर है और इसका अपर्चर f/1.79 है, 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा डेप्थ सेंसर है जो पोर्ट्रेट शॉट्स लेने के काम आएगा। र्टफोन के फ्रंट पर 13mp का AI कैमरा मिल रहा है। डिवाइस में फेस अनलॉक सपोर्ट भी दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo