200MP कैमरा वाले Redmi Phone पर ऑफर्स की बरसात, इस जगह टूट पड़े खरीदने वाले

200MP कैमरा वाले Redmi Phone पर ऑफर्स की बरसात, इस जगह टूट पड़े खरीदने वाले
HIGHLIGHTS

Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्टफोन एक मिड-बजट स्मार्टफोन है।

Redmi Note 13 pro+ 5G स्मार्टफोन में एक 200MP का कैमरा सेटअप मिलता है।

Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्टफोन को Curved AMOLED स्क्रीन के साथ ही Vegan Leather Finish भी दी गई है।

Redmi की ओर से भारत के बाजार में अभी कुछ समय पहले ही अपनी Redmi Note 13 Series को लॉन्च किया था। इस सीरीज के फोन्स की बात करें तो सभी फोन्स में Redmi Note 13 Pro+ स्मार्टफोन टॉप क्लास स्मार्टफोन श्रेणी में आता है, यानि इसे एक Flagship Model भी कह सकते हैं। हालांकि इस समय फोन पर हजारों रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए बेहद कम पैसा खर्च करके अपने हजारों रुपये बचाना चाहते हैं तो यह एक आइडल समय है। इस समय इस काम को आप कर सकते हैं। यहाँ आपको बता देते है कि Redmi Note 13 Pro+ स्मार्टफोन को mi.com और Flipkart के माध्यम से सेल किया जा रहा है।

Redmi Note 13 Pro+ 5G में क्या है खास?

Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्टफोन की बात करें तो यह एक मिड-बजट फोन है, जो कुछ खास फीचर्स के साथ आता है, इस फोन में 200MP का कैमरा सेटअप, वेगन लेदर बैक और Curved AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा भी इस फोन में कई धमाकेदार फीचर हैं। हम सभी के बारे में नीचे चर्चा करने वाले हैं। हालांकि उसके पहले आइए जानते है कि आखिर Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्टफोन को कितने मॉडल में पेश किया गया है।


Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्टफोन को 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज में खरीदा जा सकता है। फोन का एक 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल भी है। इतना ही नहीं, इस फोन में एक 12GB रैम और 512GB स्टॉरिज मॉडल भी मिलता है। इस फोन को अलग अलग तीन रंगों में भी खरीदा जा सकता है। आप इसे Fusion Black, Fusion Purple और Fusion White कलर में खरीद सकते हैं। आइए अब जानते है कि आखिर इस फोन पर कौन से ऑफर मिल रहे हैं और कहाँ मिल रहे हैं।

Redmi Note 13 Pro+ 5G पर मिलने वाले ऑफर और डिस्काउंट

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्टफोन को Flipkart या mi.com के माध्यम से खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको यह डिस्काउंट मिलने वाला है। असल में ग्राहकों को 2000 रुपये का इंसटेंट डिस्काउंट इस फोन पर दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, Redmi Note 13 pro+ 5G स्मार्टफोन पर ग्राहकों को 2500 रुपये तक का Mi Exchange भी मिल रहा है।

इतना ही नहीं, फोन को खरीदने पर ग्राहकों को कई No Cost EMI ऑफर भी मिल रहे हैं, जिसमें आप मात्र 9000 रुपये डाउनपेमेंट करके Redmi Note 13 Pro+ फ्लैग्शिप स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। आइए अब जानते है कि Redmi Note 13 Pro+ स्मार्टफोन कौन से फीचर और स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया था।

Redmi Note 13 Pro+ 5G में मिलने वाले स्पेक्स और फीचर

Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्टफोन में ग्राहकों को एक 6.67-इंच की 3D Curved AMOLED डिस्प्ले मिलती है। फोन में MediaTek Dimensity 7200-Ultra Processor मिलता है। इसके अलावा इस फोन में ग्राहकों को 12GB तक की रैम के ऑप्शन मिलते हैं। फोन में 512GB स्टॉरिज वाला टॉप मॉडल भी है। इसमें 128GB और 256GB स्टॉरिज वाले मॉडल भी हैं।

कैमरा आदि की बात करें तो Redmi Note 13 Pro+ स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इस कैमरा सेटअप में एक 200MP का में कैमरा OIS के साथ मौजूद है। इसके अलावा फोन में 8MP और 2MP का कैमरा सेन्सर अलग से मिलते हैं। Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्टफोन के फ्रन्ट पर एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा मौजूद है। इतना ही नहीं, Redmi Note 13 Pro+ स्मार्टफोन में एक 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 120W की फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo