Redmi Note 12 Turbo के बैक डिज़ाइन के बाद अब कंपनी ने फ्रन्ट डिज़ाइन और बैटरी को भी किया टीज़

Redmi Note 12 Turbo के बैक डिज़ाइन के बाद अब कंपनी ने फ्रन्ट डिज़ाइन और बैटरी को भी किया टीज़
HIGHLIGHTS

Redmi Note 12 Turbo चीन में 28 मार्च 2023 को लॉन्च होगा

प्रोमो पोस्टर में दर्शाया गया है कि रेडमी नोट 12 टर्बो बेहद पतले बेजल्स के साथ आ सकता है

रेडमी ने पुष्टि की है कि Redmi Note 12 Turbo की मोटाई 7.9mm और इसका वजन 181g होगा

Redmi Note 12 Turbo चीन में 28 मार्च 2023 को लॉन्च होगा, जिसकी घोषणा ब्रांड ने पहले ही कर दी है। रेडमी अपने हमेशा के रूटीन को फॉलो करते हुए अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स और डिज़ाइन को लगातार टीज़ कर रहा है। डिवाइस के रियर डिज़ाइन का पहला लुक कल टीज़ किया गया था और आज रेडमी ने Weibo के माध्यम से रेडमी नोट 12 टर्बो के फ्रन्ट लुक को प्रदर्शित किया है। ब्रांड ने रेडमी नोट 12 टर्बो की बैटरी क्षमता और कुछ फिजिकल स्पेसिफिकेशन्स की भी पुष्टि की है। 

इसे भी देखें: 6G को लेकर PM Modi की क्या है योजना, इन बिंदुओं से समझिए

Redmi Note 12 Turbo: लॉन्च से पहले मिली ये जानकारी

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अपने ट्वीट में बताया है कि स्मार्टफोन में एक 12-बिट डिस्प्ले होगी। प्रोमो पोस्टर में दर्शाया गया है कि रेडमी नोट 12 टर्बो बेहद पतले बेजल्स के साथ आ सकता है। डिवाइस में एक फ्लैट पैनल होगा जिसके सेंटर पर सेल्फ़ी कैमरा के लिए एक सिंगल पंच-होल कटआउट दिया जाएगा। डिवाइस के निचले बेजल्स 2.22mm पतले और ऊपरी बेजल्स 1.95mm पतले होंगे। साइड बेजल्स 1.42mm के होंगे। रेडमी ने नोट 12 टर्बो की तुलना iPhone 14 से की है जो काफी बड़े बेजल्स के साथ आता है, लेकिन फिर भी चौड़े नॉच को छोड़कर कुछ हद तक बेजल्स न होने जैसा अनुभव प्रदान करता है। 

रेडमी ने पुष्टि की है कि Redmi Note 12 Turbo की मोटाई 7.9mm और इसका वजन 181g होगा। इतने वजन के बावजूद फोन में 5,000mAh की बैटरी लगाई जाएगी। डिवाइस की फास्ट चार्जिंग क्षमता का खुलासा अभी तक आधिकारिक तौर पर नहीं हुआ है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि रेडमी लॉन्च से पहले इस डिवाइस की और अधिक डिटेल्स को शेयर करेगा। 

इसे भी देखें: iQOO Z7 5G के लॉन्च के बाद iQOO Z6 5G की कीमत में भारी कटौती, घर ले जाएँ बेहद सस्ता

Redmi Note 12 Turbo

Redmi Note 12 Turbo: स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

Redmi Note 12 Turbo में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच का FHD+ AMOLED पैनल दिया जा सकता है। हुड के अंदर, डिवाइस एक स्नैप्ड्रैगन 7+ जेन 2 प्रोसेसर से लैस होगा जिसे संभवत: 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। बैटरी के मामले में, डिवाइस में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक 5,000mAh की बैटरी होगी। 

इसे भी देखें: अब घर बैठे पाएँ नया SIM कार्ड, Vodafone Idea ने लॉन्च किया Self-KYC, देखें सबसे आसान प्रॉसेस

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो, रेडमी नोट 12 टर्बो लेटेस्ट एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। जहां तक कैमरों की बात है, रेडमी नोट 12 टर्बो में एक 64MP का मेन कैमरा होगा जिसे 8MP और 2MP सेन्सर्स के साथ पेयर किया जा सकता है। सामने की तरफ, डिवाइस में संभवत: एक 16MP का सेल्फ़ी स्नैपर होगा। 

Redmi Note 12 Turbo

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0